मई,14,2024
spot_img

अपराधियों ने ATM से उड़ाए “37” लाख, 500 मीटर की दूर पर थाना, सोती रही पुलिस

spot_img
spot_img
spot_img

सारण से बड़ी खबर है जहां  मशरक मुख्यालय में इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप के ठीक सामने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम में शुक्रवार की देर रात में चोरो ने एटीएम काट करीब 37 लाख रुपये की चोरी कर (Criminals blew “37” lakhs from ATM) ली।

जानकारी के अनुसार,मशरक नगर पंचायत क्षेत्र के बाजार क्षेत्र अवस्थित इंडियन ऑयल के पेट्रोल पंप के सामने भारतीय स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम में बीती रात गैस कटर से काटकर चोरी की वारदात हुई है।

मशरक पुलिस प्रशासन से अपराधी किस कदर बेखौफ हैं। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि जहां वारदात हुई है। वह एटीएम पुलिस थाने से 500 मीटर की दूरी पर है। इसके बाद भी अपराधी गैस कटर से एटीएम को काटकर कैश निकालकर आराम से भाग गए।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News|Jhanjharpur Murder Case| सुखेत में पत्नी, सास, दो बच्चों की हत्या में नामजद,अज्ञात पर FIR

हालांकि राशि को लेकर अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन एटीएम के मैकेनिक ने बताया कि करीब 37 लाख रुपये की चोरी हुई है। घटना की सूचना पर शनिवार को मढ़ौरा एसडीपीओ नरेश पासवान ने मशरक पहुंच मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

मशरक थानाध्यक्ष राजेश कुमार चौधरी, अपर थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार दलबल के साथ मौके पर जांच पड़ताल कर रहे हैं। एटीएम को गैस कटर से काटकर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Lok Sabha Election LIVE 🔴| गौड़ाबौराम में करीब एक घंटे तक...रूका...क्या हुआ...?

मुख्यालय में हुई इतनी बड़ी घटना का पता पुलिस को तब चला जब सुबह 9 बजे लोगों ने पुलिस को सूचना दी। थाने के करीब इतना बड़ा अपराध होने से पुलिस पर सवाल उठना लाजमी है।

एटीएम के शटर में लगें दोनों तालों को गैस कटर से काटकर एटीएम की मशीन को गैस कटर से काटा गया। मौके पर स्थानीय लोगों ने बताया कि एक दिन पहले ही एटीएम में रुपये डाले गए हैं। मौके पर पहुंची थाना पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है।

मशरक थाने से महज 500 मीटर दूरी पर घटित इस वारदात के जरिए अपराधियों ने फिर एक बार पुलिस प्रशासन को बड़ी चुनौती दी है। एटीएम मशरक मुख्यालय में पेट्रोल पम्प के सामने है, जहां हर समय पुलिस का आना-जाना होता है।

यह भी पढ़ें:  CBSE Board Result 2024|10वीं और 12वीं के नतीजे घोषित, 10वीं 93.6%, 12वीं का 87.98%

इस संबंध में एसडीपीओ मुख्यालय सौरव जायसवाल ने बताया कि एटीएम से कितने रुपए की चोरी हुई है, इसकी जानकारी अभी बैंक द्वारा नहीं दी गई है उसकी जांच की जा रही है। सीसीटीवी कैमरे के आधार पर पुलिस बदमाशों की गिरफ्तारी में जुटी हुई है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें