मई,14,2024
spot_img

SBI ब्रांच में अपराधियों का तांडव, कैशियर और चौकीदार को बंधक बनाकर लूटे 16 लाख, लॉकर में रखे सोना भी ले गए अपराधी

spot_img
spot_img
spot_img

जमुई से बड़ी खबर है, जहां बेखौफ बदमाशों ने सुबह सवेरे लूट की वारदात को अंजाम दिया है। मंगलवार को बैंक के खुलते ही बदमाश बैंक में घुस गए और बैंक में रखे सोना और चांदी के साथ करीब 16 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। घटना भारतीय स्टेट बैंक की चकाई शाखा की है।

जानकारी के अनुसार, चकाई बाजार स्थित एसबीआई शाखा से हथियारबंद अपराधियों ने 12 लाख का गोल्ड सहित 16 लाख लूट लिए।

दो बाइक पर सवार पांच की संख्या में आए अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। अपराधियों ने पहले चौकीदार और फिर कैशियर को हथियार के बल पर अपने कब्जे में लिया। इसके बाद लॉकर खुलवाया और उसमें रखे 12 लाख का गोल्ड सहित 16 लाख लूट लिए। घटना को अंजाम देने बाद सभी बाइक से गिरिडीह रोड की तरफ भाग निकले। पढ़िए पूरी खबर

यह भी पढ़ें:  Sushil Modi Passes Away: भावुक पड़ा बिहार, Delhi से शव पहुंचा Patna... सुशील मोदी...अमर रहे...जिंदाबाद... चौथा चरण चुनाव के दिन...अंत घोषित

बताया जा रहा है कि हर दिन की तरह मंगलवार को भी बैंककर्मी समय से बैंक पहुंच गए थे। जैसे ही बैंक का कामकाज शुरू हुआ, पांच की संख्या में बदमाश बैंक में घुस गए और सभी कर्मियों को गन प्वाइंट पर ले लिया।

लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने बैंककर्मियों के साथ मारपीट भी की है। इस दौरान बदमाशों ने करीब 16 लाख रुपए के साथ साथ बैंक में रखे सोना और चांदी भी लूटकर फरार हो गए।

यह भी पढ़ें:  LokSabha Chunav'24 | 20 May, 14 हाई प्रोफाइल सीटें, अवध से बुंदेलखंड तक...यही वक़्त है सूरज तिरे निकलने का

चकाई थाने से महज पांस सौ मीटर की दूरी पर हुई लूट की इस घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। घटना की जानकारी मिलते ही मौक पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है।

अपराधियों की पहचान के लिए पुलिस बैंक और आसपास लगे सीटीटीवी के फुटेज को खंगाल रही है। दिनदहाड़े लूट की इस वारदात के बाद पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें