मई,14,2024
spot_img

समस्तीपुर में सब्जी व्यवसायी से भीषण लूट, बाइक सवार अपराधियों ने 2 लाख कैश लूटे

spot_img
spot_img
spot_img

समस्तीपुर में ताबड़तोड़ लूट की वारदात हो रही है। सीएसपी संचालक से पचास हजार की लूट की बात सामने आने से पहले ही मोतीपुर सब्जी मंडी से बड़ी खबर आ रही है जहां मंडी के सबसे बड़े व्यवसायी सिरसिया के राजा बाबू से बाइक सवार अपराधियों ने दो लाख रुपये लूट लिए हैं।

जानकारी के अनुसार, मामला थाना क्षेत्र के मोतीपुर एनएच-28 पर हुआ है। जहां दिन दहाड़े बाइक सवार अपराधियों ने  सब्जी व्यवसायी राजा बाबू से पिस्टल की नोंक पर दो लाख कैश लूटकर फरार हो गया।

 

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Lok Sabha Election LIVE 🔴| कुशेश्वरस्थान, समय 10.30, नहीं पड़े एक भी वोट...पहुंचे SDO Umesh Kumar Bharti ...फिर ये हुआ?

जानकारी के अनुसार, राजा बाबू अपने मोतीपुर सब्जी मंडी में स्थित दुकान से अपने घर जा रहे थे। रास्ते में बाइक सवार अपराधियों ने पिस्टल सटाकर बाइक की डिक्की में रखे दो लाख रुपये लूट कर फरार हो गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गयी। साथ ही पीड़ित द्वारा थाना में आवेदन भी दिया गया है। थानाध्यक्ष ब्रज किशोर सिंह ने बताया कि घटना की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। मामले की छानबीन की जा रही है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Lok Sabha Election LIVE 🔴| दरभंगा मेरा सबसे अगाड़ी...बिहार की 5 सीटों पर वोटिंग जारी…Darbhanga सबसे आगे, Begusarai में पड़े वोट सबसे कम

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें