मई,18,2024
spot_img

दवा व्यवसायी के कलेक्शन एजेंट को अपराधियों मारी गोली, बैग छीनने की कोशिश, मगर पहुंच गए ये…फिर क्या हुआ?

spot_img
spot_img
spot_img

मोतिहारी से बड़ी खबर है जहां जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में हरकैना गांव स्थित मंदिर के पास बाइक सवार अपराधियों ने एक युवक दवा व्यवसायी के कलेक्शन एजेंट पश्चिम चंपारण जिला के मझौलिया थाना क्षेत्र स्थित भगरवा गांव का रहने वाला मुरारी श्रीवास्तव को गोली मार दी।

मुरारी शहर के धर्म समाज चौक स्थित गुप्ता मेडिको में कलेक्शन एजेंट का काम करता है। अपराधियों ने उसे उस वक्त गोली मार दी जब वह कलेक्शन से लौट रहा था।

इस दौरान अपराधियों ने उसे दो गोली मारी। एक गोली मुरारी की पीठ में और एक गोली बांह में लगी है। वहीं, वारदात के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों को जुटता देख  अपराधी उससे लूटपाट नहीं कर सके।

यह भी पढ़ें:  Purnia News| Bihar News| CSP संचालक को 4 अपराधियों ने घेरा, 5 लाख लूटे, सीने में उतार दी 15 गोलियां, मौत पर बवाल

जानकारी के अनुसार मुरारी छौड़ादानों से बकाया वसूली कर बाइक से मोतिहारी लौट रहा था। जिसका पीछा बाइक सवार दो अपराधी कर रहे थे। और, मौका देखकर मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के हरकैना के पास पहले पीछे से दो गोली मारी फिर अपराधियों ने मुरारी पर आगे से भी एक फायरिंग कर उसके पास पैसे से भरे बैग को छीनने की कोशिश की।

हालांकि लोगों की भीड़ जुटता देख अपराधी पैसे छीनने में कामयाब नहीं हुए और मौके से भाग गए। कुछ लोगों ने अपराधियों का पीछा भी किया लेकिन तब तक देर हो चुकी थी।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Bisfi News| घर के पास नशा करने से रोका तो...लाठी-डंडे से पीटा...खून-खराब हो गया Hi-Tech

घायल मुरारी ने गोली लगने के बाद फोन पर घटना की जानकारी अपने मालिक रंजीत गुप्ता को दिया। इस बीच राहगीर सन्नी यादव ने घायल मुरारी को अपनी गाड़ी से निजी नर्सिंग होम में पहुंचाया,जहां उसका इलाज चल रहा है।

घटना के बारे में मुफ्फसिल थानाध्यक्ष अवनीश कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों से पूछताछ की है। आसपास लगे सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है। जल्द ही अपराधियों को चिन्हित कर पकड़ लिया जाएगा।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें