मई,14,2024
spot_img

रजिस्ट्री कार्यालय के कातिब समेत दो लोगों को अपराधियों ने घेरकर मारी गोली

spot_img
spot_img
spot_img

मोतिहारी से बड़ी खबर है जहां बाइक सवार अपराधियों ने जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र में बाइक सवार अपराधियों ने केसरिया रजिस्ट्री कार्यालय के कातिब समेत दो लोगों को गोली मार दी। इसमें 48 वर्षीय मुंशी सत्य नारायण भगत को गोली मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

 

गोली सत्य नारायण के सीने में लगी, घायल को आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने केसरिया सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से उसे मोतिहारी रेफर कर दिया। फिलहाल एक निजी नर्सिंग होम में इलाज चल रहा है। घटना बुधवार की शाम कल्याणपुर थाना क्षेत्र के मठिया की है।

जहां एक ही बाइक से बांसघाट निवासी कातिब सत्यनारायण प्रसाद एवं लाला छपरा निवासी शंभुनाथ प्रसाद रजिस्ट्री ऑफिस से चकिया स्थित अपने घर के लिए निकले थे।उसी दौरान चकिया केसरिया पथ पर बहुआरा नहर के समीप अपाचे बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने आगे से घेर कर गोली मार दी।
गोली सत्य नारायण प्रसाद के सीने में लगी है, जिसमे वह गंभीर रूप जख्मी बताये जा रहे है, जबकि एक गोली शंभुनाथ प्रसाद के बाएं हाथ में लगी है। दोनों का इलाज मोतिहारी में चल रहा है।

यह भी पढ़ें:  Darabhanga Mahatma Gandhi Shikshan Sansthaan News| 10th में दिखा 10 का दम, साधना, नंदनी, रवि, नैनसी, रितु, मुन्ना, तनिष्का, शिवम, रेहान,पुष्कर,आंचल, देवराज, जिशान, अविनाश सर्वश्रेष्ठ

कल्याणपुर थानाध्यक्ष रोहित ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। सत्यनारायण प्रसाद के बेटे से पूछताछ की गयी है, हालांकि कोई स्पष्ट कारण सामने नहीं आया है। जख्मी सत्यनारायण प्रसाद की स्थिति में सुधार होने के बाद उनसे पूछताछ करने के बाद घटना की विस्तृत जानकारी मिल पायेगी।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Benipatti News| Sakri इलाज कराने आए Sitamarhi के परिवार के साथ भीषण हादसा, दीवार से टकराई कार, एक की मौत, चार Critical, लोगों ने काटा बवाल

 

घायल केसरिया रजिस्ट्री ऑफिस में मुंशी का काम करते थे। वह काम कर घर लौट रहे थे। उनके साथ बाइक पर शंभुनाथ प्रसाद पीछे बैठे थे। जैसे ही कल्याणपुर थाना क्षेत्र के मठिया के पास पहुंचे पीछे से बाइक पर सावर तीन अपराधियों ने घेर लिया।

पहले सत्य नारायण की पहचान की, फिर गोली चलाई। गोली सत्य नारायण के दाहिने साइड सीने में लगी है जो बाएं साइड से निकल गई है। जबकि पीछे बैठे शंभुनाथ प्रसाद के बाएं हाथ के अंगूठे में गोली लगी है। ताइद का किसी ताइद से पिछले दस 15 दिनों से विवाद चल रहा था, उसी को लेकर घटना को अंजाम देने की बात सामने आई है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Public School News| Class12 में लहराया परचम, Science Topper Harshita Swastik का जलवा, बनीं Chemistry में National Topper, Amritanshu Jha बनें Commerce Topper

ताइद सत्य नारायण के बड़े बेटे चंदन ने कहा कि पापा के नंबर से किसी ने फोन कर बताया की आपके पापा को गोली मार दी गई है। जिसके बाद हम लोग केसरिया सीएचसी पहुंचे जहां पता चला कि उन्हें मोतिहारी भेज दिया गया है। इलाज कर रहे डॉक्टर ने कहा कि मरीज की स्थिति नाजुक है।

कल्याणपुर थानाध्यक्ष रोहित ने कहा कि गोलीबारी को लेकर घायल के बेटे से पूछताछ की गई है। लेकिन उससे अभी तक कोई खास जानकारी नहीं मिली है। सत्य नारायण से पूछताछ के बाद ही घटना के कारण का पता चल पाएगा।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें