मई,12,2024
spot_img

दो दिनों पहले सीएम के समाधान यात्रा की थी भीड़…5 साल का धीरज आंगनबाड़ी गया मिली लाश, परिजन मान रहे हत्या

spot_img
spot_img
spot_img

गोपालगंज से बड़ी खबर है जहां पंद्रह फरवरी से लापता पांच साल के मासूम बच्चे धनंजय गुप्ता के इकलौते पुत्र धीरज कुमार का शव मिला है। धीरजकरीब दो दिनों पहले आंगनबाड़ी से घर लौटने के दौरान लापता हो गया जिसके बाद उसकी लाश  आज आंगनबाड़ी केंद्र से बरामद होते ही पूरे इलाके समेत परिवार में कोहराम मच गया है। पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है।

परिजनों के मुताबिक धीरज कुमार बुधवार की सुबह आंगनबाड़ी गया था। इसके बाद बाजार में समाधान यात्रा के दौरान सीएम नीतीश कुमार के कार्यक्रम में आने-जाने वालों की भीड़ हो गई और बच्चा लापता हो गया था।

जानकारी के मुताबिक घटना शंभरपुर के बलिवन सागर गांव का है जहां से मासूम धीरज आंगनबाड़ी गया लेकिन वहां से लौटा नहीं। परिवार बच्चे की खोज भी दिन रात जुटे थे। इसी बीच धंजय गुप्ता की लाश मिली है। परिजन इसे हत्या मान रहे हैं।

धीरज की लाश तालाब से मिली है। शव मिलने की सूचना देने के बाद भी पुलिस के काफी देर तक नहीं पहुंचने पर लोगों ने नाराजगी जताई। हालांकि पुलिस ने लोगों को शांत करा दिया है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Khutauna News| मेहशे प्राथमिक विद्यालय की जमीन पर एचएम ने जमाया कब्जा, उबले ग्रामीण

परिजनों ने का आरोप है कि बच्चे की हत्या कर शव को तालाब में फेंका गया है। जबकि पुलिस ने बताया कि बच्चे के शव का पोस्टमार्टम के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा कि उसकी मौत कैसे हुई? गुरुवार की देर शाम बलिवन पंचायत भवन के पास तालाब से शव को बरामद किया गया। परिजनों के मुताबिक बच्चे के शरीर के शरीर पर कई जगह जख्म के निशान हैं। वहीं पुलिस हत्या और हादसा दोनों बिंदु पर जांच कर रही है। सदर एसडीपीओ संजीव कुमार का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद मामला साफ हो जाएगा।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें