मई,19,2024
spot_img

थाना से चंद कदम की दूरी पर बिछी लाश….नकाबपोशों ने गल्ला व्यापारी को किया छलनी

spot_img
spot_img
spot_img

छपरा से बड़ी खबर है जहां अपराधियों ने पुलिस स्टेशन से कुछ कदम की दूरी पर गल्ला व्यवसायी एकमा थाना क्षेत्र के एकमा ब्लॉक रोड के स्व. रामचंद्र साह के 65 वर्षीय पुत्र राजेश कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बाइक सवार नकाबपोश अपराधियों की चली गोली से एकबारगी पूरा इलाका सन्न रह गया।

जानकारी के अनुसार, अपराधियों ने दुकान जाने के दौरान निशाना बनाया। सभी बाइक सवार नकाबपोश अपराधियों ने घेरकर उन्हें गोली मारी।गोली लगने से व्यवसायी गंभीर रुप से घायल हो गया। जब इसी सूचना व्यवसायी के परिजनों को हुई तो व्यवसायी को लेकर अस्पताल गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह वारदात जहां हुई उससे चंद कदम की दूरी पर थाना था। इसके बाद भी पुलिस को इस बात की भनक तक नहीं लगी।

 घटना के बाद एकमा में अफरातफरी का माहौल हो गया। हत्या के कारणों का खुलासा नही हो सका है। घटना के बाद एकमा सहित छपरा जिला के व्यवसायी में आक्रोश हैं। इसको लेकर एकमा के व्यवसायी दुकान को बंद करने का आह्वान किया है। आज सोमवार को एकमा बाजार पूर्ण रूप से बंद रहेगा।

सभी दुकानदारों ने हत्या के खिलाफ एकमा बाजार को पूर्ण रूप से बंद कर ऐलान किया है। पूरे बाजार में सभी तरह की दुकान बंद रहेंगी। 24 घंटे के अंदर मामले का खुलासा नहीं होता तो व्यापारियों की ओर से जिला के सभी दुकानों को बंद करने का योजना बनाया जा रहा है।

स्थानीय पुलिस घटना स्थल पहुंची और शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं एकमा पुलिस का कहना है कि यह हत्या कैसे और किन परिस्थिति में की गई है। यह तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच के बाद ही पता चलेगा, लेकिन इस विषय पर जांच की जा रही है कि यह हत्या लूटपाट की नीयत से की गई है या पुरानी या आपसी रंजिश में हत्या हुई है।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है, और घटना की जांच में जुट गई है। वहीं सूचना के बाद एकमा थाना अध्यक्ष दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया। हालांकि किस कारण से हत्या हुई है यह अभी तक सामने नहीं आया है।

यह भी पढ़ें:  Basopatti News| Madhubani News| नवविवाहिता की गले में बांधी रस्सी, कर दी हत्या, बोरे में किया लाश को पैक, घर से 5 किमी दूर जलकुंभी में छुपाया...@20 घंटे बाद

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें