मई,13,2024
spot_img

ट्रॉली बैग में सड़क पर फेंकी मिली प्रॉपर्टी डीलर की लाश

spot_img
spot_img
spot_img

सीवान में जो वारदात हुईं हैं उसने दिल्ली और यूपी की आपराधिक हत्याओं की यादों को ताजा कर दी है। सोमवार की सुबह सड़क किनारे पड़ा ट्रॉली बैग से शव बरामद किया गया है। यह शव एक प्रॉपर्टी डीलर जीबी नगर तरवारा थाना क्षेत्र के माधवपुर निवासी हरे कृष्ण तिवारी का है।

जानकारी के अनुसार, वे जीबी नगर थाना क्षेत्र के तरवारा के रहने वाले थे। हरे कृष्ण की लाश ट्रॉली बैग में डालकर सड़क किनारे फेंकी मिली है। घटना जिले के महाराजगंज थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। हरे कृष्ण तिवारी जमीन के कारोबार से जुड़े हुए थे। शव की पहचान होने के बाद उसके परिजनों को सूचना दे दी गई है। इधर पुलिस शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इधर, बैग में शव मिलने की सूचना आग की तरह फैल गई। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई। हर ओर एक ही चर्चा है कि आखिर बैग में शव डालकर किसने सड़क किनारे छोड़ दिया।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि सोमवार की सुबह महराजगंज थाना पोखरा गांव के समीप हाइवे के किनारे एक ट्रॉली बैग देखा गया। आते-जाते लोगों की नजर पड़ी लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया। लोगों को लगा कि कोई चोर चोरी कर बैग को यहां छोड़ गया है। जब काफी देर तक बैग उसी जगह पड़ा रहा है तो लोगों ने उसे खोलकर देखा।

बैग खोलते ही होश उड़ गए। बैग खोलते ही उसमें से वृद्ध का शव मिला। इसके बाद लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी है। हालांकि इस मामले में अभी तक पुलिस अधिकारी की ओर से कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है। इधर, घटना को लेकर लोगों में चर्चा तेज हो गई है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Ara Crime News| घर के दरवाजे पर रिटायर्ड प्रिंसिपल के बेटे को गोलियों से भूना

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें