back to top
7 अक्टूबर, 2024

Purnia :जदयू MLA बीमा भारती के पति अवधेश मंडल पर दिनदहाड़े युवक ने तान दी पिस्टल, कहा-कर दूंगा मर्डर

spot_img
spot_img
spot_img

जेडीयू विधायक बीमा भारती के पति अवधेश मंडल जानलेवा हमला हुआ हैं। घटना के बाद अवधेश मंडल अकबरपुर ओपी पहुंचे और आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कराई। घटना अकबरपुर ओपी के सोनमा गांव की है।

जानकारी के अनुसार, रुपौली विधानसभा के जदयू विधायक बिमा भारती के पति सह भवानीपुर के पूर्व प्रखंड प्रमुख अवधेश मंडल पर चार अपराधियों ने जानलेवा हमला कर दिया। अपराधियों के हमले में पूर्व प्रमुख बाल-बाल बच गए। अवधेश मंडल के के निजी गार्ड एवं सोनमा गांव के दर्जनों लोगों की ओर से हमले का विरोध किये जाने पर चारों अपराधी भाग खड़े हुए। इस संबंध में अकबरपुर ओपी में दो नामजद एवं दो अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।

हमले में अवधेश मंडल किसी तरह जान बचाने में सफल रहे। अवधेश के निजी गार्ड और सोनमा गांव के लोगों की ओर से विरोध करने पर चारों अपराधी भाग गए। घटना भवानीपुर प्रखंड के अकबरपुर ओपी थाना क्षेत्र के सोनमा गांव की है। पीड़ित अवधेश मंडल ने अकबरपुर ओपी में दो नामजद एवं दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

अवधेश मंंडल ने पुलिस को बताया कि जब वे एक गांव में पंचायती कराने गए थे तो एक युवक ने उनके सामने पिस्तौल लगा कर हत्या कर देने की धमकी देने लगा। जब अवधेश मंडल ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उनपर हमला कर दिया। इसके बाद पूर्णिया के रुपौली विधायक बीमा भारती के पति अवधेश मंडल को जान से मारने की धमकी दी गई।

अकबरपुर ओपी प्रभारी पूर्णिमा कुमारी ने बताया कि विधायक पति पर जानलेवा हमला किये जाने को लेकर दो नामजद एवं दो अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। अपराधियों की पहचान हो चुकी है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

एक का नाम शंकर है, जिसने बीमा भारती के पति को पिस्तौल दिखाकर जान से मारने की धमकी दी है। अवधेश मंडल ने युवक पर धमकी देने का आरोप लगाते हुए अकबरपुर ओपी में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -