मई,18,2024
spot_img

नए साल पर मां कात्यायनी मंदिर पूजा करने जा रहे दो युवकों की जानकी एक्सप्रेस से कटकर मौत, तीसरे की बची जान

spot_img
spot_img
spot_img

खगड़िया में नए साल पर मां कात्यायनी मंदिर पूजा करने जा रहे दो युवकों हीरा रजक के 16 वर्षीय बेटे नीतीश कुमार और योगी शर्मा के 17 बेटे सोनू कुमार की जानकी एक्सप्रेस ट्रेन से कटकर मौत हो गई। वहीं, तीसरे युवक मानसी थाना क्षेत्र के बलहा गांव निवासी मनोज सोनार के 20 वर्षीय बेटा अमन कुमार पुल से नीचे कूद गया। इससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया है लेकिन फिलहाल वह जिंदा है। उसका इलाज चल रहा है।

 

यह भी पढ़ें:  Gaighat News| Muzaffarpur News | बेनीबाद में गायघाट का शराब कारोबारी, कार, कार्टन में भर-भरकर शराब, गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार, वारदात बरौनी-सहरसा रेलखंड के धमारा घाट स्टेशन के पास हुआ है। यहां बागमती नदी के ऊपर बने पुल पर जानकी एक्सप्रेस ट्रेन से कटकर दोनों युवकों नीतीश और सोनू की मौत हो गई है। साल के पहले दिन हुई इस घटना से परिजनों में कोहराम मचा है।

परिजनों के अनुसार, तीनों युवक नए साल पर मां कात्यायनी मंदिर पूजा के लिए जा रहे थे। मंदिर जल्दी पहुंचने के लिए तीनों युवक बागमती नदी के ऊपर बने रेल पुल को पार कर रहे थे। इसी दौरान तेज गति से आ रही जानकी एक्सप्रेस से कटकर दोनों की मौत हो गई। तीसरे युवक ने पुल से नीचे कूदकर अपनी जान बचाई। पुलिस ने दोनों युवकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

यह भी पढ़ें:  Samastipur Crime News| Bihar News| समस्तीपुर पुलिस की बड़ी कामयाबी, स्मैक और लुटेरा गैंग का खुलासा, 5 अपराधी हथियार, बाइक, मोबाइल, स्मैक, कैश के साथ गिरफ्तार

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें