मई,20,2024
spot_img

NH 57 पर हाइवा और बाइक में भीषण टक्कर, परीक्षा देने जा रहे 3 छात्रों अरबाज, अमन और तोहिद  की मौत

spot_img
spot_img
spot_img

एनएच 57 पर बड़ा हादसा हुआ है। इसमें तीन छात्रों मो. तोहिद खान, मो.अरबाज और अमन ठाकुर की मौत हो गई। हादसा, सुपौल जिले के प्रतापगंज थाना क्षेत्र के NH 57 पर हुई है। बताया जाता है कि आज अहले सुबह हाइवा और बाइक में सीधी टक्कर हो गई। धुंध की वजह से यह हादसा हुआ है।

जानकारी के अनुसार,बलुआ निवासी अरबाज अपनी दोनों दोस्तों के साथ बाइक से मधेपुरा परीक्षा देने जा रहा था। इसी दौरान प्रतापगंज थाना क्षेत्र के NH 57 पर हाइवा ने उसे कुचल दिया। इससे तीनों वहीं सड़क पर गिर गए। बाद में मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने तीनों को स्थानीय अस्पताल ले गए। लेकिन, तब तक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र प्रतापगंज पहुंचाते ही मौजूद डॉक्टरों ने तोहिद खान और अमन ठाकुर को मृत घोषित कर दिया।

वहीं अरबाज की नाजुक स्थिति देखते हुए उसे दरभंगा रेफर किया। जहां रास्ते में ही दरभंगा आने के क्रम में भपटियाही पहुंचने से पहले उसकी भी मौत हो गई। पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| कुल 1100, पड़े 123...DM Arvind Kumar और SP Sushil Kumar की Selfie...

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें