मई,14,2024
spot_img

RJD MLA से मांगी रंगदारी, मिली जान से मारने की धमकी, हाई प्रोफाइल FIR

spot_img
spot_img
spot_img

गोपालगंज से बड़ी खबर है जहां आरजेडी विधायक बैकुंठपुर के आरजेडी विधायक प्रेम शंकर प्रसाद से रंगदारी मांगी गई है। रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई है। इसके बाद विधायक ने मामले में महम्मदपुर थाने में जिला परिषद सदस्य पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

बैकुंठपुर के आरजेडी विधायक प्रेम शंकर प्रसाद का कहना है कि 27 जुलाई को उनके फोन पर एक कॉल आया था। फोन रिसीव नहीं करने पर मैसेज के माध्यम से रंगदारी मांगा गया है। रंगदारी नहीं देने पर जान मारने की धमकी दी गई है। एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। यदि बात सही पाई गयी तो आरोपी पर कार्रवाई की जाएगी।

विधायक का कहना है कि जनप्रतिनिधि होने के नाते देर रात तक क्षेत्र में भ्रमण करते रहते हैं। इसलिए उन्होंने आशंका जताई है कि धमकी देने वाला शख्स उनकी हत्या भी करा सकता है। राजद विधायक के मोबाइल पर कॉल आया था। जिस वक्त फोन आया वे सो रहे थे। जिसके कारण फोन नहीं उठा सके। फोन रिसिव नहीं करने पर उसी नंबर से धमकीभरा मैसेज भी आया। जिसमें राजद विधायक को जान से मारने की धमकी दी गयी।

इस मामले में महम्मदपुर थानाध्यक्ष नेहा कुमारी ने बताया कि बैकुंठपुर के विधायक प्रेम शंकर प्रसाद को मैसेज के माध्यम से धमकी देने के मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। धमकी देने के मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस का कहना है कि जिस मोबाइल नंबर से विधायक को धमकी दी गई है। वह मोबाइल नंबर महम्मदपुर थाना क्षेत्र के ही बुधसी गांव के निवासी व जिला परिषद सदस्य ज्योति भूषण कुंवर उर्फ प्रिंस नेता का बताया गया है। वहीं विधायक का कहना है कि इस नंबर से पहले भी कई बार रंगदारी मांगी गई है। रंगदारी नहीं देने पर जान मारने की धमकी दी जाती रही है।

प्रेमशंकर यादव ने जिला परिषद सदस्य ज्योति भूषण कुंवर उर्फ प्रिंस नेता पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। कहा कि पहले भी इनके द्वारा रंगदारी मांगी जा चुकी है। विधायक की शिकायत के बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गयी है।

महम्मदपुर थाना क्षेत्र के बांसघाट मसूरियां निवासी विधायक ने कहा है कि जिला पर‍िषद सदस्य की ओर से पहले भी रंगदारी की मांग की जा चुकी है, लेकिन जनप्रतिनिधि होने के कारण इस बात को नजरअंदाज करते आ रहा था। अब इनकी ओर से मैसेज से रंगदारी और जान मारने की धमकी दी जा रही है।

राजद विधायक ने कहा कि जनप्रतिनिधि होने के नाते देर रात तक क्षेत्र का भ्रमण करता हूं। इस व्यक्ति की प्रवृत्ति आपराधिक रही है। वह कभी भी मेरी हत्या कर सकता है। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात ने बताया कि विधायक को जान से धमकी देने के मामले में प्राथमिकी कर मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है।

यह भी पढ़ें:  Sushil Modi Passes Away: भावुक पड़ा बिहार, Delhi से शव पहुंचा Patna... सुशील मोदी...अमर रहे...जिंदाबाद... चौथा चरण चुनाव के दिन...अंत घोषित

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें