मई,12,2024
spot_img

DGP RS Bhatti का MicroPlan आया काम, गैंग्स ऑफ़ कोढ़ा गैंग के 22 अपराधी 23 बाइक के साथ गिरफ्तार

spot_img
spot_img
spot_img

कटिहार का कोढ़ा गैंग। न सिर्फ कटिहार बल्कि पूरे बिहार में इसका आतंक है। इतना ही नहीं, देश के कई राज्यों में लूट की वारदात में इस गैंग का चेन जुड़ा है। वहीं इस गैंग पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस की बड़ी तैयारी अर्से से थी। पुलिस ने अलग अलग सेल से माइक्रोप्लान तैयार किया था।

डीजीपी आरएस भट्‌टी ने कोढ़ा गैंग पर शिकंजा कसने के लिए पूर्णिया प्रक्षेत्र के आईजी और कटिहार एसपी को विशेष रूप से आदेश दिए थे। राज्य मुख्यालय के आदेश के बाद कटिहार पुलिस लगातार एक्टिव मोड में काम करती रही।

इसी का परिणाम आज सामने आया है। जब 23 बाइक के साथ 22 चोर गिरफ्तार कर लिए गए हैं। सभी कोढ़ा गैंग के सदस्य हैं। कटिहार पुलिस को इस मामले में बड़ी सफलता मिली है। पढ़िए पूरी खबर

जानकारी के अनुसार, कटिहार का कोढ़ा गिरोह बिहार के कई जिलों में सक्रिय है। नज़र डाली जाये तो यह गिरोह अमूमन रोज विभिन्न थाना क्षेत्रों की पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। बताया गया है कि यह गिरोह कटिहार के अलावे विभिन्न जिलों के थाना क्षेत्रों में अलग-अलग टुकड़ों में बंटे हुये हैं। जो छिनतई व लूटपाट की वारदात को बड़े ही शातिराना अंदाज में अंजाम दे रहे हैं। इलाका चाहे सुनसान हो या फिर व्यस्तम। इस गिरोह के लुटेरों को लगता है किसी का खौफ नहीं है। लेकिन अब पुलिस ने बड़ी नकेल कसी है।

जानकारी के अनुसार,पुलिस ने कोढ़ा गैंग के 22 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। वह भी तब जब दशहरा, दीपावली और छठ को लेकर कई जगहों पर मेला का आयोजन चल रहा है। ऐसे में, पुलिस ने “गैंग्स ऑफ़ कोढ़ा गैंग’ को खुलासा किया है। पुलिस ने  23 चोरी के मोटरसाइकिल के साथ 22 चोर को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने कोढ़ा थाना क्षेत्र के जुराबगंज से 23 चोरी के मोटरसाइकिल के साथ 22 चोर को गिरफ्तार किया है। इस मामले पर प्रारंभिक जांच में कहा यह जा रहा है कि यह लोग सिर्फ बिहार के अलग-अलग जिला में ही नहीं बल्कि देश के अन्य राज्य में भी कई तरह के अपराध को अंजाम देते है।

इस मामले की जानकारी देते हुए कटिहार एसपी जितेंद्र कुमार ने बताया कि, कोढ़ा के जुराबगंज इस गिरोह के बारे में चर्चा है। यह लोग बैंक में रुपया निकासी करने वाले लोगों को टारगेट बनाते हैं। कटिहार पुलिस को एक बड़ी उपलब्धि हासिल हुई है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | Jhanjharpur के सुखैत में पत्नी, सास समेत 4 लोगों का Murderer Pawan पहले से है "killer"

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें