मई,18,2024
spot_img

स्कार्पियो से जा रहे जिला यक्ष्मा पदाधिकारी डॉ. जेड जावेद को दिन-दहाड़ अपराधियों ने मारी गोली

spot_img
spot_img
spot_img

सीतामढ़ी से बड़ी खबर है जहां शिवहर में एक डॉक्टर और जिला यक्ष्मा पदाधिकारी डॉ.जेड जावेद (District Tuberculosis Officer Dr. Javed shot dead by criminals) को अपराधियों ने गोली मार दी है।

शहर के बीचों बीच दिन दहाड़ डॉक्टर को अपराधियों ने गोली मार दी। वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। तत्काल मौके पर मौजूद लोगों ने उन्हें जख्मी हालत में स्थानीय निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया है। वारदात नगर थाना क्षेत्र का है जहां डॉक्टर जावेद को अपराधियों ने टारगेट करते हुए गोली मार दी। पढ़िए पूरी खबर

शिवहर के जिला यक्ष्मा पदाधिकारी डॉ. जेड जावेद अपनी स्कॉर्पियो से सीतामढ़ी शहर के बाइपास पासवान चौक की तरफ रिंग रोड गणिनाथ मंदिर के पास से होकर गुजर रहे थे। तभी बाइक सवार अपराधियों ने उनपर गोलियां बरसा दी।

यह भी पढ़ें:  Basopatti News| Madhubani News| नवविवाहिता की गले में बांधी रस्सी, कर दी हत्या, बोरे में किया लाश को पैक, घर से 5 किमी दूर जलकुंभी में छुपाया...@20 घंटे बाद

जानकारी के अनुसार, जावेद शिवहर स्थित सदर अस्पताल में ड्यूटी करने जाने के दौरान गौशाला चौक गणिनाथ मंदिर समीप डॉक्टर त्रिलोकी शर्मा के आवास पर पहुंचे जहां से ड्यूटी जाने के लिए उनकी गाड़ी आई गाड़ी में बैठ बैठ कर दोनों चिकित्सक शिवहर के लिए प्रस्थान किए कुछ ही मिनटों में अपराधियों ने गोलीमार जख्मी कर दिया।

जख्मी हालत में आनन-फानन में चिकित्सा को गंभीर हालत में पास के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। उन्हें शरीर के किस हिस्से पर और कितनी गोलियां लगी हैं, इसके बारे में फिलहाल पता नहीं चल पाया है। फिलहाल कोई कुछ भी बताने से इंकार कर रहे हैं। डॉक्टर जावेद शिवहर में पदस्थापना से पूर्व सीतामढ़ी जिले के परसैनी में पीएचसी प्रभारी के पद पर तैनात थे।

यह भी पढ़ें:  Basopatti News| Madhubani News| नवविवाहिता की गले में बांधी रस्सी, कर दी हत्या, बोरे में किया लाश को पैक, घर से 5 किमी दूर जलकुंभी में छुपाया...@20 घंटे बाद

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें