मई,13,2024
spot_img

महिला सिपाही से गंदी हरकत में डीएम का बड़ा एक्शन, 4 सहकर्मी पर एक्शन

spot_img
spot_img
spot_img

अरवल से बड़ी खबर है जहां अपनी ही महिला सिपाही से शर्मनाक, अमर्यादित व्यवहार करने वाला एएसआई पर बड़ा एक्शन हुआ है। एएसआई अपनी महिला सिपाही से तुम बड़ी… हो, ये हो, वो हो, कहते हमेशा गंदी हरकत करता था। इस मामले में चार कर्मियों पर गाज गिरी है।

जानकारी के अनुसार, अग्निशमन विभाग में प्रशिक्षण प्राप्त करने आयी एक महिला सिपाही ने प्रधान चालक पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था। डीएम वर्षा सिंह ने कहा कि महिला सिपाही की शिकायत पर कार्रवाई की जा रही है।

महिला सिपाही का आरोप है कि विभाग के सहकर्मी उसपर भद्दे भद्दे कमेंट करते रहते है कहते है कि तुम तो बड़ी.. हो। सहकर्मियों के द्वारा दिए जा रहे यौन प्रताड़ना से महिला सिपाही बहुत परेशान है। महिला सिपाही की शिकायत के बाद जिलाधिकारी वर्षा सिंह ने एक एएसआई सहित चार कर्मियों पर कार्रवाई का निर्देश दिया है।

जिलाधिकारी के निर्देश पर अग्निशमन विभाग में तैनात सिपाही नीरज कुमार एवं चालक उमेश सिंह को स्थानांतरित कर दिया गया है। वहीं एएसआई मुन्ना राम और चालक हृदयानंद कुमार से स्पष्टीकरण पूछते हुए वेतन बंद करने का निर्देश दिया गया है।

इस मामले को लेकर जिलाधिकारी वर्षा सिंह ने कहा कि महिला सिपाही की शिकायत पर त्वरित कार्रवाई की गई है। उन्होंने कहा कि महिला कर्मी से किसी भी कार्यालय में कोई भी कर्मी या पदाधिकारी दुर्व्यवहार करने की कोशिश करेंगे तो बक्शे नहीं जाएंगे।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Ara Crime News| घर के दरवाजे पर रिटायर्ड प्रिंसिपल के बेटे को गोलियों से भूना

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें