मई,11,2024
spot_img

Darbhanga के बहेड़ी में Double Murder, दादी-पोते की धारदार हथियार से निर्मम हत्या

पुलिस का त्वरित एक्शन, एक आरोपी को लिया हिरासत में, पूछताछ जारी

spot_img
spot_img
spot_img

दरभंगा, देशज टाइम्स अपराध ब्यूरो। जिले के बहेड़ी थाना क्षेत्र के सोनवा गांव में शनिवार की रात बदमाशों ने दादी-पोते की बेरहमी से हत्या कर दी। बदमाशों ने तेज धारदार हथियार से सिर और शरीर में जगह-जगह घोंपकर दोनों को मार डाला है।

मृतक की पहचान दिलीप सिंह की मां तारा देवी (75) और पुत्र आदर्श कुमार सिंह (15) के रूप में हुई। घटना के पीछे भूमि विवाद बताया जा रहा है। दिलीप सिंह ईंट-भठ्ठा व्यवसायी हैं। पघारी चौर में उनकी चिमनी है।

पुलिस ने इस घटना के आरोप में पड़ोस में रहनेवाले फूलो सिंह के पुत्र कंचन सिंह को हिरासत में लिया है। जिससे पूछताछ की जा रही है।

मौके पर बिरौल एसडीपीओ मनीष चंद्र चौधरी, इंस्पेक्टर पवन कुमार और बहेड़ी थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार झा पहुंचकर छानबीन में जुटे हैं। वहीं, स्वान दस्ते को भी बुलाया गया है।

जानकारी के अनुसार, सोनवा गांव निवासी तेजनारायण सिंह के बेटे दिलीप सिंह गांव में रहकर ईंट भठ्ठा का व्यवसाय करते हैं। जबकि छोटे पुत्र रामलला सिंह दरभंगा के हाउसिंग कालोनी में सपरिवार रहते हैं और वहीं पर तंबाकू का थोक कारोबार करते हैं।

बताया जा रहा है कि शनिवार की शाम दिलीप सिंह अपनी पत्नी मणिमाला देवी के साथ समस्तीपुर जिले के वारिसनगर थाना क्षेत्र के रोहुआ स्थित ननिहाल चले गए। वे अपनी बीमार मामी से मिलने गए थे।

वहीं, उनके छोटे भाई तेज नारायण सिंह रात में खाना खाकर करीब दो सौ मीटर की दूरी पर बने बथान में सोने चले गए। बदमाशो ने देर रात के पीछे की चाहरदिवारी फांदकर घर में घुस गए।

तेज धारदार हथियार से दादी-पोते के सिर और शरीर के अन्य हिस्सों पर हमला कर दिया। इससे दोनों की मौत हो गई। कहा जा रहा है कि इस घटना में छह-सात बदमाशों के शामिल होने की आशंका जताई जा रही है।

घटना की सूचना तब लगी जब सुबह तेजनारायण सिंह बथान से घर लौटे और गेट खोलने के लिए आवाज लगाई तो अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई। उन्होंने अनहोनी की आशंका जताते हुए पड़ोसियों को आवाज दी।

पड़ोस के एक युवक ने अंदर जाकर गेट को खोला तो उन्हें घटना की जानकारी मिली। इसके बाद ग्रामीणों और स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई।

यह भी पढ़ें:  Jhanjharpur News| Darbhanga के दामाद का Madhubani के Jhanjharpur में कत्ल-ए-आम, पत्नी, सास समेत दो बच्चियों को जत्ता के हथरा से पीट-पीट कर हत्या

पड़ोस की गलियों में ही चक्कर काटता रहा श्वान

दिलीप सिंह का बड़ा बेटा दिल्ली में रहकर पढ़ाई करता है। जबकि छोटा बेटा आदर्श उर्फ होली मिशन बहेड़ी में दसवीं का छात्र था। वारदात के बाद पहुंची श्वान दस्ता पड़ोस की गलियों में चक्कर काट रहा है। अब तक कोई कामयाबी नहीं मिली है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें