मई,14,2024
spot_img

समस्तीपुर में दो मर्डर ताबड़तोड़ …एक को चाकू गोदा, दूसरे को गोली से उड़ाया

spot_img
spot_img
spot_img

समस्तीपुर में बीती रात दो हत्याओं की वारदात से पूरा इलाका दहल उठा। पहली वारदात सलहा बुजुर्ग पंचायत के सलहा गांव की है जबकि दूसरा  सिहमा गांव में हुई।

जानकारी के अनुसार, बिथान थाना क्षेत्र अंतर्गत सिहमा व सलहा बुजुर्ग गांव में दो लोगों की चाकू और गोलीमारकर हत्या के बाद पुलिस हरकत में आ गई है।

पहली वारदात सलहा बुजुर्ग पंचायत के सलहा गांव में हुई है जहां अपराधियों ने मो.जैनुल आबेद्दीन उर्फ कुनू के 30 वर्षीय पुत्र मो. सलमान की चाकू गोदकर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें:  LokSabha Chunav'24 | Lucknow बनेगा रक्षा मंत्री Rajnath Singh का ’रक्षा कवच’ ?

अपराधियों ने उसे घात लगाकर उस वक्त घेरकर चाकू से वार करते हुए हत्या कर दी जब
वह अपने घर से करीब बगल में अपने खेत की ओर निकला था।

वहीं, दूसरी सिहमा गांव में अपराधियों ने मौलवी यादव के 28 वर्षीय पुत्र रणवीर यादव की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जाता है कि रणवीर बीती रात अपनी दुकान बंद करने जा रहा था। इसी दौरान अपराधियों ने उसे गोली मार दी।

यह भी पढ़ें:  Misleading Photo Post | भ्रामक फोटो पोस्ट Two FIRs Back To Back, पहले BJP की Mukesh Sahni पर FIR, अब Mukesh Sahni की BJP पर FIR

जानकारी के अनुसार,सलमान को अपराधियों ने पेट में चाकू मार दिया। उसके चिल्लाने पर पहुंचे ग्रामीणों ने उसे खेत से उठाकर अस्पताल की ओर ले गए लेकिन अत्यधिक खून बहने और पेट की आंत बाहर निकल जाने से उसकी मौत हो गई।

बिथान थानाध्यक्ष विशाल कुमार सिंह ने बताया दोनों ही मामलों की जांच की जा रही है। पुलिस ने शवों को जब्त कर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। इधर, लगातार अपराधिक घटनाओं में इजाफा होने से लोगों में आक्रोश है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें