मई,18,2024
spot_img

एक साथ 3 सहेलियों की संदिग्ध मौत, हत्या और खुदकुशी के बीच परिवार की भूमिका पर शक

spot_img
spot_img
spot_img

नवादा जिले के नगर थाना इलाके के महुली गांव में तीन सहेलियों की एक साथ संदिग्ध मौत हुई है। लेकिन परिवार के लोगों ने यह जानकारी पुलिस से छुपा ली। मौत और मौत को छुपाने की वजह अब भी साफ नहीं है। बताया जा रहा है कि तीनों की मौत जहर खाने से हुई है लेकिन तीनों ने जहर क्यों खाया यह अनबुझ पहली है। तीनों में दो कुंवारी और एक विवाहित बताई गई हैं। कमजोर तबके से आती थी। बुधवार को जानकारी मिलते ही एसपी कोरमंगला ने जांच के आदेश दिए हैं।

तीनों महुली गांव के चौहान टोला की निवासी थी। 12 अगस्त की रात की घटना बताई जा रही है। 13 अगस्त की सुबह दो सहेलियां मृत पाई गई। तीसरे की मौत इलाज के क्रम में हो गई। तीनों शवों का अंतिम संस्कार उनके परिजनों की ओर से कर दिया गया। जिसकी भनक तक भी किसी को नही लगी।

मृतकों में महुली गांव निवासी रामेश्वर चौहान की 18 वर्षीया पत्नी रानी देवी, दाहू चौहान की 14 वर्षीया बच्ची कंचन कुमारी और लेखा चौहान की 13 वर्षीया बेटी आशा कुमारी बताई गई हैं। ग्रामीणों और परिजनों ने बताया कि तीनों आपस में सहेली थी और सभी जगह एक साथ कहीं आया जाया करती थी। 13 अगस्त की शाम को गांव में ही चुपचाप तीनों जहर खा ली। जिसमें से रानी देवी और आशा कुमारी की उसी रात मौत हो गई। जबकि कंचन कुमारी की अगली सुबह मौत हुई।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News | RJD MLA के चचेरे भाई को Fake CID Officer ने लूटा, अपराधियों ने पीछे से रोका, सीआईडी अफसर हूं... सुनते कम हो क्या...,

तीनों ने आखिर जहर क्यों खाया इसको लेकर किसी को कुछ भी जानकारी नहीं है। घटना के बाद सभी के परिजन भी हतप्रभ है। इस घटना के बाद पूरे गांव में हड़कंप मचा है। पुलिस 16 अगस्त की रात से ही जांच में जुटी हुई है। लेकिन, अंदर की बात खुलकर सामने नहीं आ रही है। पुलिस का पक्ष आना शेष है। वैसे, एफ एस एल टीम को बुलाए जाने की बात कही जा रही है।

घटना से गांव में मातम पसरा है, लेकिन परिवार के लोग थाना पुलिस तक बात को लेकर नहीं पहुंचे। वजह क्या रही यह जांच में साफ होगा। एक ग्रामीण ने बुधवार को नाम ना छापने की शर्त पर पुलिस को यह जानकारी दी। तब कहीं मीडिया कर्मियों के बीच का मामला सामने आ सका। एक साथ 3 सहेलियों की संदिग्ध मौत, हत्या और खुदकुशी के बीच परिवार की भूमिका पर शक
अबतक सिर्फ इतनी बात छनकर सामने आ रही है कि जहर खाने से तीनों की मौत हुई। अब बड़ा सवाल है की तीन दोस्तों ने एक साथ ऐसा कदम क्यों उठाया? ऐसा क्या हुआ कि एक साथ जीवन लीला को समाप्त कर ली? कहीं यह हत्या तो नहीं है? बातें कई प्रकार की कही जा रही है, लेकिन तीनों की मौत और शव का अंतिम संस्कार कर दिए जाने से साक्ष्य काफी हद तक मिट चुका है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Harlakhi News| आइसक्रीम खाती दो साल की मासूम घर से निकलीं...दीन्ही से लौटी लाश...

इस बाबत नगर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर विजय कुमार सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है।घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल करेंगे.जो तथ्य सामने आएगी उस अनुरूप आगे की कार्रवाई की जाएगी। एसपी डा गौरव मंगला ने नगर थानाध्यक्ष को जांच का निर्देश दिया है।एक साथ 3 सहेलियों की संदिग्ध मौत, हत्या और खुदकुशी के बीच परिवार की भूमिका पर शक

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें