मई,17,2024
spot_img

नशे से सर्वनाश! नशेड़ी पिता ने जुड़वा मासूमों को पटक-पटककर मार डाला

spot_img
spot_img
spot_img

गया से बड़ी खबर आ रही है जहां एक नशेड़ी पिता देवेश शर्मा जो अखबार बेचता था, ऑटो चलाता था, ने नशे में सर्वनाश कर दिया। अपने दो मासूमों को पटक-पटक कर मार डाला। वजह बनीं पत्नी जिससे उसकी लड़ाई हुई थी इसी झगड़े में दो मासूमों की उसने जान ले ली। दोनों बच्चे जुड़वा थे और महज चार महीनें के ही थे।

मामला, मगध मेडिकल थाना क्षेत्र का है जहां दरिंदे नशेड़ी पिता आरोपी देवेश शर्मा जो ऑटो चलाकर अखबार बांटने का काम करता है। रात में शराब के नशे में घर आया और अपनी पत्नी के साथ मारपीट की। इसके बाद अपने जुड़वा बच्चों की भी पटक-पटक कर हत्या कर दी।

वारदात मगध मेडिकल कॉलेज थाना अंतर्गत मगध कॉलोनी रोड संख्या- 5 में घटी है। घटनास्थल से पुलिस ने दोनों जुड़वा बच्चों, एक बेटा और एक बेटी का शव बरामद किया है। इनकी उम्र करीब 4 माह थी। इन नवजातों के शवों को मगध मेडिकल कॉलेज लाया है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Ghanshyampur News| हीरे की परख सिर्फ जोहरी को....Rural SP Kamya Mishra की प्रशस्ति पत्र...Ghanshyampur की बेहतर पुलिसिंग को Salute...ये इनाम...बड़ा सम्मान

बच्चों की मां रानी शर्मा ने बताया कि प्रतिदिन उसका पति नशा करके घर आता था। आज भी नशे में धुत्त था। देवेश शर्मा प्रतिदिन घर में लड़ाई किया करता था। इस विवाद में ही उसने अपने चार माह के दोनों जुड़वा बच्चों को घर में ही पटक दिया, जिससे दोनों बच्चों की मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई। पुलिस शव को जब्त कर आगे की कार्रवाई में जुट गई। इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| अहले सुबह देवघर मुंडन कराने जा रहा था परिवार...कार टकराई पेड़ से, दो जुड़वा बच्चों समेत तीन की मौत...

घटना के बाद आरोपी देवेश शर्मा फरार है। पुलिस ने दोनों बच्चे के शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया।

मगध मेडिकल थानाध्यक्ष शैलेश कुमार ने बताया कि पति-पत्नी के बीच आपसी घरेलू विवाद में यह घटना हुई है। आरोपी देवेश शर्मा फरार है। जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं, दर्ज बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

विधि व्यवस्था डीएसपी मो. खुर्शीद आलम ने बताया कि जुड़वा बच्चों की पिता की ओर से पटक कर हत्या कर दिए जाने की घटना हुई है। इस मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही है।आरोपी की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| टिनी टॉट स्कूल में 3 साल के मासूम की Alleged Murder, नाला से मिला शव, जमकर बवाल, स्कूल की बिल्डिंग में लगाई आग

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें