मई,13,2024
spot_img

Madhubani में Cricket Tournament के दौरान एक खिलाड़ी ने दूसरे को जड़ा ऐसा थप्पड़ हो गई मौत

spot_img
spot_img
spot_img

मुख्य बातें: क्रिकेट प्रतियोगिता में खिलाड़ियों के बीच हुए आपसी विवाद में थप्पड़ मारने से एक खिलाड़ी की मौत,राजनगर थाना क्षेत्र के अंडीपट्टी गांव का मामला

समीर कुमार मिश्रा, मधुबनी देशज टाइम्स ब्यूरो। जिले के राजनगर प्रखंड में क्रिकेट प्रतियोगिता में खिलाड़ियों के बीच हुए विवाद में एक खिलाड़ी की मौत हो जाने का मामला प्रकाश में आया है। राजनगर प्रखंड के अंडीपट्टी गांव स्थित एक गाछी में गांव के युवकों की ओर से क्रिकेट टूर्नामेंट आयोजित किया गया था।

टूर्नामेंट में दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच हुए विवाद में एक खिलाड़ी की मौत हो गई। मामले को लेकर ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार अंडीपट्टी गांव स्थित एक गाछी में क्रिकेट प्रतियोगिता आयोजित किया जा रहा था।

इसमें दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच फील्डिंग करने के मुद्दे पर बहस हुई जो बाद में विवाद में बदल गया। एक पक्ष के खिलाड़ी अंडीपट्टी गांव के श्याम सुंदर राय के पुत्र अर्जुन राय (17) को दूसरे टीम के खिलाड़ी गुड्डू राय ने थप्पड़ जड़ दिया। जिससे अर्जुन राय की मौके पर ही मौत हो गई।

वक्त की नजाकत को देखते ही आरोपी गुड्डू राय घटना स्थल से फरार हो गया। घटना की पुष्टि राजनगर थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने भी की है। घटना की जानकारी मिलने पर थानाध्यक्ष अरविंद कुमार सदलबल घटना स्थल पर पहुंचे तथा लाश का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधुबनीं भेज दिया। और आवश्यक कानूनी प्रक्रिया में जुट गए।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | Jhanjharpur के सुखैत में पत्नी, सास समेत 4 लोगों का Murderer Pawan पहले से है "killer"

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें