मई,12,2024
spot_img

डायन के नाम पर हैवानियत का नंगा नाच, बुजुर्ग महिला की पहले आंखें फोड़ी, फिर किया अर्द्धनग्न, पीट-पीटकर कर दी हत्या

spot_img
spot_img
spot_img
अरवल से बड़ी खबर है जहां डायन के शक में एक बुजुर्ग दलित महिला मल्ही पट्टी मोहल्ला निवासी नारायण दास की 65 वर्षीय पत्नी लाखियां कुंवर के साथ दरिंदगी का खेल खेला गया है।

महिला की पहले दरिंदों ने आंख फोड़ दी। फिर उसे निर्वस्त्र कर दिया। इतने से जी ना भरा तो पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। घटना सदर थाना क्षेत्र के मल्हीपट्टी मोहल्ले की है।

महिला के साथ दरिंदगी का खेल उस वक्त दरिंदों ने खेला जब महिला का बेटा अपने परिवार के साथ रिश्तेदार के यहां पालीगंज गया था। इसी दौरान घर में अकेली महिला के साथ दरिंदों ने डायन का आरोप लगाकर उसकी हत्या कर दी।

जानकारी के अनुसार,दरिंदों ने पहले तो महिला को अर्द्धनग्न कर बुरी तरह से पीटा और बाद में बुजुर्ग महिला को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। इतने से भी मन नहीं भरा तो हैवानों ने महिला की दोनों आंखें भी निकाल ली।

इलाके के लोग काफी गुस्से में हैं। वहीं, सूचना मिलने पर पुलिस ने भी जांच शुरू कर दी है। इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News: लौकही पुलिस की बड़ी कार्रवाई, वाहन जांच के दौरान देसी कट्टा, मोबाइल समेत बाइक जप्त, युवक मौके से फरार, छापेमारी में जुटी पुलिस

स्थानीय लोगों ने बताया कि दलित महिला की हत्या से गांव में तनाव की स्थिति है। लोग काफी गुस्से में हैं। ग्रामीणों ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है।

थाना अध्यक्ष अवधेश कुमार ने बताया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इधर महिला के मौत के बाद मृतका के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

ग्रामीणों ने बताया कि बुजुर्ग महिला लाखिया कुंवर वारदात वाले दिन अपने घर में अकेली थी। लाखिया कुंवर का बेटा जमुनादास एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए पटना गया हुआ था।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Darbhanga Lok Sabha Seat| चचरी पुल और नाव...के सहारे गढ़ेंगे नसीब, यही है...Strong Democracy की नींव
अगले दिन जब बुजुर्ग महिला अपने कमरे से बाहर नहीं निकली तो पड़ोसियों ने इस बात की जानकारी उसके बेटे को दी। लाखिया देवी का बेटा पटना से भागा-भागा घर पहुंचा।
बताया जा रहा है कि दो दिन पहले गांव के ही रहने वाले शमशाद ने घर पहुंचकर लाखिया देवी पर डायन बिसाही का आरोप लगाते हुए मारपीट की थी, किसी तरह से मामले को रफादफा कर दिया गया था।
इसी बीच महिला की पीट पीटकर हत्या कर दी गई और उसकी दोनों आंखों को निकाल लिया गया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

यह भी पढ़ें:  Gandharvapuri | छोटे से गांव गंधर्वपुरी.... अलौकिक शिल्पांकन, बहुतीर्थी प्रतिमाएं...DeshajTimes.Com Sunday Story, Positive, Special

मामले के छानबीन में जुट गई है। फिलहाल पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। बेटे ने बताया कि दो दिन पहले आरोपी शमशाद उसके घर आया था। उसने उसकी मां पर डायन का आरोप लगाकर मारपीट की थी।

हालांकि, ग्रामीणों ने समझा-बुझाकर उसे वापस भेज दिया था। फिर बेटे की गैर-मौजूदगी में वह फिर आया और उसकी महिला को अकेला देखकर उसकी जमकर पिटाई कर दी। दलित महिला ने घर में ही तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें