मई,19,2024
spot_img

शराब माफिया को पकड़ने गई उत्पाद विभाग की टीम पर भीड़ का उग्र हमला, इंस्पेक्टर समेत कई पुलिसकर्मी जख्मी

spot_img
spot_img
spot_img

सासाराम के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बड़हियाबाग के पास दयाल विगहा में उत्पाद विभाग की टीम पर शराब माफियाओं ने हमला कर किया है। इस हमले में उत्पाद निरीक्षक प्रभात विद्यार्थी समेत उत्पाद विभाग के 7 कर्मी घायल हो गए।

दो महिला जवान शिक्षा तिवारी और अदिति राज भी घायल है। सभी को इलाज के लिए सासाराम सदर अस्पताल लाया गया है।

जानकारी के अनुसार,सासाराम के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बड़हियाबाग के पास दयाल विगहा में उत्पाद विभाग की टीम पर शराब माफियाओं ने हमला किया है।

हमला में उत्पाद विभाग के दो वाहनों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया है। घटना के बाद सभी घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए सासाराम सदर अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

जहां उनका इलाज जारी है। इस दौरान उत्पाद विभाग की टीम ने हमलावरों में से दो को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें:  Basopatti News| Madhubani News| नवविवाहिता की गले में बांधी रस्सी, कर दी हत्या, बोरे में किया लाश को पैक, घर से 5 किमी दूर जलकुंभी में छुपाया...@20 घंटे बाद

इस हमले में इंस्पेक्टर समेत उत्पाद विभाग के सात कर्मी घायल हो गए हैं। इसमें दो महिला जवान शिक्षा तिवारी तथा अदिति राज भी घायल हो गई है।इस हमले में दो गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई है।

जानकारी के अनुसार उत्पाद विभाग की टीम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दयाल बीघा गांव में गुप्त सूचना के आधार पर दल बल के साथ छापेमारी करने गई थी। इस दौरान विभाग की टीम ने एक शराब तस्कर को गिरफ्तार कर लिया था।

गिरफ्तारी के बाद जैसे ही टीम रवाना होने के लिए निकली, वैसे ही शराब तस्करों ने उत्पाद विभाग के टीम पर हमला बोल दिया, जिसमें उत्पाद निरीक्षक प्रभात विद्यार्थी सहित कई महिला पुलिसकर्मी के घायल होने की बात कही जा रही है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Seat | दुनिया में सिर्फ यहीं बिकता है दुल्हा...

शराब तस्करों ने उत्पाद विभाग की टीम को चारों तरफ से घेर पर ईट पत्थर से हमला बोल दिया, जिसमें उत्पाद निरीक्षक के सिर पर गंभीर चोट आई है।

वहीं इस हादसे के बाद सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया है। इस मामले को लेकर बताया जा रहा है कि शराब के साथ पकड़े गए दो आरोपियों में एक आरोपी को भी भीड़ छुड़ा ले गई।

यह भी पढ़ें:  Basopatti News| Madhubani News| नवविवाहिता की गले में बांधी रस्सी, कर दी हत्या, बोरे में किया लाश को पैक, घर से 5 किमी दूर जलकुंभी में छुपाया...@20 घंटे बाद

बताया जा रहा है कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दयाल बिगहा में अवैध शराब को लेकर पुलिस छापामारी करने गई थी छापेमारी के दौरान पुलिस ने शराब के साथ गांव के 2 लोगों को पकड़कर ले जा रही थी।

इसी दौरान शराब माफिया ने लाठी-डंडा तथा ईंट पत्थर से पुलिसकर्मी पर हमला कर दिया। जिसमें कई कर्मी घायल हो गए हैं।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें