मई,4,2024
spot_img

खेत में भैंस चराने के विवाद में किसान की गोली मारकर हत्या

spot_img
spot_img
spot_img
बेतिया से बड़ी खबर आ रही है जहां मवेशी चराने से रोकने पर किसान की खेत में ही गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं, खेत में गोली चलने की गूंज और फायरिंग की आवाज से पूरा गांव एकबारगी दहल उठा। लोग दहशत में आ गए। खेत पर लोगों की देखते ही देखते भीड़ जुट गई।खेत में भैंस चराने के विवाद में किसान की गोली मारकर हत्या

मामला, बेतिया के मझौलिया थाना इलाके का है जहां महनवा गांव में खेत में मवेशी चराने का विरोध करने पर किसान रामकृत की गोली मारकर हत्या कर दी गई। आरोपी फरार हो गए, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

जानकारी के अनुसार, खेत में मवेशी चराने को लेकर विवाद हो गया। इसी बीच मझौलिया थाना क्षेत्र के डुमरी महानवा गांव निवासी स्व. पारस यादव के 50 वर्षीय पुत्र रामकृत यादव को दबंगों ने गोली मार दी।

बड़े भाई रामेश्वर प्रसाद यादव बताया कि गांव के दबंग छोटे लाल यादव, मुन्ना यादव और लेदार यादव से मेरे भाई की कहासुनी हुई थी। उन्होंने बताया कि कल देर शाम मेरे भाई के खेत में छोटेलाल यादव और उसके भाई ने मेरी खेत में भैंस चरने को छोड़ दिया था। इसके बाद जब छोटेलाल यादव और उनके परिजनों को बोला गया तो उन्होंने रामकृत यादव यानी मेरे भाई के साथ मारपीट की।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| आग से बौराईं औराई...Serial Cylinder Blast, 24 घर राख, 20 लाख की संपत्ति स्वाहा

परिजनों का कहना है कि जब रामकृत उसके परिजन और छोटेलाल यादव से इस बात की शिकायत की तो वे लोग आग बबूला हो गए। उसके साथ मारपीट की। आसपास के लोगों ने मामले को शांत कराया, अगले दिन जब रामकृत कहीं जा रहे थे।

इसी दौरान उनलोंगों ने उसे घेरकर गोली मार दी, जिससे मौत हो गई। वहीं इस मामले में मझौलिया इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। बहुत ही जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। परिजनों ने गांव के ही छोटेलाल यादव, मुन्ना यादव और लेदार यादव पर गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News Today | बेनीबाद पुलिस को बड़ी सफलता, चोरी की गई पिकअप वैन के साथ 2 गिरफ्तार

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें