मई,12,2024
spot_img

फैशन डिजाइनर पिंकी यादव की दिन-दहाड़ बीच सड़क पर गोली मारकर हत्या, पति और बच्चे के सामने हमलावरों ने मारी गोली

spot_img
spot_img
spot_img

पूर्णिया से बड़ी खबर है जहां गर्भवती महिला सदर थाना क्षेत्र के रामबाग की रहने वाली फैशन डिजाइनर पिंकी यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। दुस्साहस यह कि पति और बच्चे के सामने उसकी हत्या की गई जब सभी उसके साथ थे।

मामला, जलालगढ़ थाना क्षेत्र के सौतारी चौक के पास की है जहां बाइक सवार अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया है। पिंकी तीन माह की गर्भवती भी थी। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार,मृतका के परिजनों ने अपने दामाद ललन यादव और देवर प्रदीप यादव पर हत्या का आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि पिंकी अपने पति और दो बच्चों के साथ दुर्गा पूजा के अवसर पर अपने मायके अररिया जिला के काली बाजार वार्ड नंबर 14 आॅटो से जा रही थी। इसी दौरान उसके पति और देवर ने मिलकर घटना को अंजाम दिया और घटना को आपराधिक बताने का प्रयास किया गया है।

जानकारी के अनुसार, वारदात स्थल से मौका मिलते ही ई-रिक्शा की रेकी कर रहे बिना नंबर प्लेट वाली सफेद अपाची बाइक से आए अपराधियों ने पिंकी पर ताबड़तोड़ दो राउंड फायरिंग की। इसमें से एक गोली सीने में लगी।

इलाज से पहले ही उसने दम तोड़ दिया। मृतका के परिजनों ने पिंकी यादव की हत्या का आरोप पति ललन यादव, ललन के बड़े भाई प्रदीप यादव, रंजन यादव और ई-रिक्शा चला रहे भांजे समेत तीन हमलावरों पर लगाया है। मृतका के पति ललन यादव और उसके भांजे को पकड़कर पुलिस ने शक के आधार पर हिरासत में ले लिया है। और उससे पूछताछ की जा रही है।

पिंकी की मां का कहना है कि सब कुछ प्री-प्लांड था। दामाद हमेशा मेरी बेटी के साथ मारपीट करता था। परिजनों का कहना है पिंकी दुर्गा पूजा पर बच्चों के संग मायके जाने की जिद करने लगी।

जिसके बाद पति ने कार की बजाए ई-रिक्शा से पत्नी को उसके मायके ले जाने का प्लान बनाया। प्लान के मुताबिक दोनों एक दूसरे के अपोजिट बैठे। घटनाक्रम को अंजाम देने से पहले ललन ने बेटी को गोद में ले लिया।

पिंकी के पिता रामानंद यादव ने बताया कि पिंकी तीन माह की गर्भवती थी। उसके दो बच्चे भी हैं। वो फैशन डिजाइनर का काम करती थी। पति ललन की नजर पिंकी की कमाई पर रहती थी, जिसका वह विरोध करती थी।

इस बात को लेकर दोनों में अक्सर विवाद रहता था। पिंकी ने अपने नाम अच्छी खासी जमीन खरीद रखी थी। इसी वजह से उसके पति ने अपने भाई के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। मृतका के पिता ने अपने दामाद और उसके भाई पर हत्या का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मृतका के पति को गिरफ्तार कर लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है। घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News|Jhanjharpur News| कहती हैं रश्मि...सुसाइड कर लूंगी, मैं बेकसूर हूं, डॉक्टर और पुलिस ने जीवन नासूर कर डाला...कोई चौखट बची नहीं, अब कहां इंसाफ मांगूं

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें