मई,3,2024
spot_img

बाप की गोली मारकर की हत्या, थोड़ी सी लालच, नशे की हालत….और उठा लिया सिर से बाप का साया

spot_img
spot_img
spot_img

नालंदा से बड़ी खबर है जहां बेटे टुनटुन शर्मा ने पिता हिलसा थाना क्षेत्र के दबौल गांव निवासी 60 वर्षीय रामकिशोर शर्मा की हत्या कर दी। कलयुगी बेटे ने संपत्ति के लालच में पिता को ही गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। फरार हो (Father shot dead, son absconding) गया।

गोली की आवाज़ सुनकर आसपास के लोग जब दौड़े तो बेटा अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया है। वहीं आरोपी बेटे की पहचान टुनटुन शर्मा के रूप में हुई है। घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने बताया कि रामकिशोर शर्मा के 5 संतान है। जिनमें 3 पुत्र और दो पुत्री शामिल है। सभी की शादी हो चुकी है।

आरोपी टुनटुन शर्मा मंझिल पुत्र है। वो लगातार पिता की संपत्ति को अपने नाम करवाना चाहता था। उसके लिए कई बार घर पर नशे में धुत होकर गाली गलौज किया करता था। वह कोई काम नहीं करता है और नशे का आदि भी है।

यह भी पढ़ें:  Rising Stars | Darbhanga Radiance Classes Outshines Kota Giants in JEE Excellence!

वहीं घटना के संबंध में हिलसा डीएसपी सुमित कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला संपत्ति विवाद से जुड़ा बताया जा रहा है। इसके लिए पुत्र ने पिता को सीने में दो गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गया है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

परिवार के अन्य सदस्य के साथ घर मे बैठे हुए थे। तभी नशे की हालत में उनका पुत्र टुनटुन शर्मा आया और पिता को गाली गलौज करने लगा। इसी दौरान दोनों के बीच बकझक होने लगा। इसी बीच टुनटुन शर्मा ने कमर से पिस्तौल निकाला और अपने पिता के सिर में दनादन दो गोली दाग दी। गोली लगते ही बिलटू शर्मा जमीन पर गिर गए और घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Career News| LNMU की CET-B.Ed.-Shiksha Shastri Joint Entrance Examination का Application भरें 3rd May से Online

शव को कब्जे में लेकर बिहारशरीफ सदर अस्पताल से पोस्टमार्टम कराया गया और परिजनों को सौप दिया गया है। फिल्हाल फरार आरोपी पुत्र की तलाशी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें