अप्रैल,27,2024
spot_img

इंटरमीडिएट परीक्षा के दौरान बवाल, जमकर रोड़ेबाजी….छात्रों के साथ अभिभावकों का जमकर हंगामा, मारपीट

spot_img
spot_img
spot_img

बिहार में इंटर की परीक्षा शुरू होते ही सुर्खियों में है। आज से परीक्षा शुरू है मगर बवाल और भारी अनियमितता के बीच। ताजा मामला बिहारशरीफ से है जहां केएसटी कॉलेज में परीक्षा में प्रवेश के दौरान लेट से पहुंचने वाले परीक्षार्थी के प्रवेश पर रोक लगा दिया गया। इसके बाद परीक्षार्थी और उनके अभिभावक उग्र हो गए।

जानकारी के अनुसार, इंटरमीडिएट की परीक्षा 1 फरवरी से 11 फरवरी तक दो पालियों में चलने वाली है। इसकों लेकर बिहार बिहार विद्यालय परीक्षा समिति की ओर से कई गाइड लाइंस जारी की गई थी। इनमें परीक्षा केंद्र पर प्रवेश करने का भी समय दिया गया है। मगर कुछ छात्रों के देर से आने के बाद बवाल हो गया। पढ़िए पूरी खबर

जमकर हंगामा और रोड़ेबाजी हुई। इस दौरान राहगीरों को भी पत्थर लगे। एक वकील के साथ मारपीट की गई। मौके पर सदर डीएसपी शिब्ली नोमानी ने पहुंचकर मोर्चा संभाला।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Begusarai Accident News| बीच सड़क पर तीन लोगों की जिंदा जलकर मौत, दो बाइक सेंकेंड में बन गई आग का गोला, बीच सड़क पर जिंदा खाक हो गए तीन बाइक सवार

जानकारी के अनुसार, केएसटी कॉलेज में परीक्षा के दौरान लेट से पहुंचने वाले परीक्षार्थी के प्रवेश पर रोक लगाने की खबर ने आग का काम किया। इसके बाद परीक्षार्थी उग्र हुए तो अभिभावकों ने मोर्चा संभाला। कॉलेज गेट के पास हंगामा शुरू हो गया।

डीएसपी शिब्ली नोमानी ने उग्र लोगों को समझा-बुझाकर मामला को शांत कराया। बताते चलें कि आज से इंटर की परीक्षा है और परीक्षा का समय निर्धारित किया गया था। बावजूद इसके छात्र समय पर नहीं पहुंचे। परीक्षा केंद्र पर प्रवेश में रोक लगने पर परीक्षार्थीऔर उनके अभिभावक हंगामा करने लगे। हालाँकि डीएसपी ने यह जानकारी दी है कि मामला अब शांत हो गया है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Harlakhi News| एनएच 227 पर दो बाइक की सीधी टक्कर, एक की मौत, तीन नाजुक

परीक्षा से 10 मिनट पहले तक ही केंद्र पर प्रवेश

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें