मई,14,2024
spot_img

दो ट्रकों में भीषण टक्कर से लगी आग, बेटे के सामने जिंदा जलकर पिता की मौत

spot_img
spot_img
spot_img
जमुई में भीषण सड़क हादसा हुआ है। दो ट्रकों में टक्कर के बाद लगी आग में बेटे के सामने पिता की जिंदा जलकर मौत हो गई है। हादसा, जमुई-चकाई गिरिडीह मुख्य मार्ग स्थित जमहरा मोड़ के समीप हुआ है।

जहां, गुरुवार की सुबह दो ट्रकों में भीषण में दोनों ट्रको में आग लग गई। आग लगने से ट्रक के अंदर फंसे एक चालक की जलकर घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं, दो उप चालक बुरी तरह झुलस गए, जिसे सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार सामने से आ रहा दूसरा ट्रक नेपाल की ओर से आ रहा था। उसमें साबुन लदा हुआ था। वहीं, इस दूसरे ट्रक का ड्राइवर घटना के बाद मौके से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें:  LokSabha Chunav'24 | Lucknow बनेगा रक्षा मंत्री Rajnath Singh का ’रक्षा कवच’ ?

घटना के बाद सड़क पर दोनों और लंबा जाम लग गया। घटना की जानकारी मिलते ही चकाई थाने पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रकों को साइड कर रास्ता खुलवाया गया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मृतक चालक की पहचान खगड़िया जिला के नया गांव निवासी डब्लू सिंह के रूप में की गई है। वहीं, घायलों की पहचान मृतक डब्लू सिंह के पुत्र और झाझा कठबजरा गांव निवासी रूपेश यादव के रूप में हुए है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Basopatti News | ST/SC Act का Misuse, था रक्षा कवच, बना दबंगों का नस्तर...

जानकारी के अनुसार,पिता-पुत्र ट्रक लेकर झारखंड की ओर जा रहे थे। तभी जम्हरा मोड़ के पास उनकी दूसरे ट्रक से टक्कर हो गई। दोनों ट्रकों की स्पीड ज्यादा होने के चलते ये हादसा हुआ है। हादसे के बाद दोनों ट्रकों में आग लग गई।

इस दौरान ड्राइवर ट्रक के अंदर ही फंस गया और उसकी अपने बेटे के सामने ही जिंदा जलकर मौत हो गई। सोनू कुमार को स्थानिय लोगों के द्वारा इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से उसे बाद में सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

यह भी पढ़ें:  LokSabha Chunav'24 | 20 May, 14 हाई प्रोफाइल सीटें, अवध से बुंदेलखंड तक...यही वक़्त है सूरज तिरे निकलने का

भीषण आग को देखते हुए चंद्रमंडी और सिमुलतला थाना से भी अग्निशामक वाहन को बुलाया गया। बाद में जमुई से भी बड़ा अग्निशामक वाहन मौके पर पहुंचा। चार घंटे की काफी मशक्कत के बाद किसी तरह आग पर काबू पाया गया। घटना के बाद कुछ देर के लिए आवागमन भी बाधित रहा।

थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि दो ट्रकों की आमने-सामने टक्कर हो गई है। वाहन में आग लगने से ट्रक चालक जिंदा जल गया। मामले की जांच जारी है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें