मई,20,2024
spot_img

बाइक और कार से आए बदमाशों ने निवर्तमान वार्ड पार्षद पति और बेटों पर की कई राउंड फायरिंग

spot_img
spot_img
spot_img

मधेपुरा से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है जहां बाइक और कार से आए अपराधियों ने जमकर तांडव मचाया है। अपराधियों ने निवर्तमान वार्ड पार्षद के पति और उनके बेटों पर कई राउंड फायरिंग की है। नगर परिषद क्षेत्र के रूदल कुमार वार्ड पार्षद प्रतिनिधि और उनके पुत्रों पर दिनदहाड़े कई राउंड गोलियां चलने से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। मामला जिले के सदर थाना क्षेत्र के पश्चिम बाइपास रोड का है।

जानकारी के अनुसार, नगर परिषद के वार्ड नंबर पांच की वार्ड पार्षद कुमारी रूबी के पति रुदल यादव और उनके पुत्रों पर दिन दहाड़ हुई वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को चार खोखा हाथ लगे हैं। हालांकि, कई राउंड फायरिंग हुई हैं। परिजनों ने बताया कि फायरिंग वार्ड पार्षद प्रतिनिधि और उनके पुत्रों पर उस समय की गई जब  सभी लोग वहां एक सर्विसिंग सेंटर पर कार वॉश कराने पहुंचे थे।

इसी दौरान बाइक और कार से आए अपराधियों ने तड़तड़ाकर गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। हमलावर की थोड़ी चूक की वजह से किसी को भी कहीं गोली नहीं लगी। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur Lok Sabha Election LIVE 🔴| गायघाट में ग्रामीणों का वोट बहिष्कार....बोचहा पहुंचे डीएम, एसएसपी

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें