मई,19,2024
spot_img

पहले अपनी पड़ोसन को चाकू घोंपा, फिर गवाह को चाकू से काट डाला, कहा-ज्यादा उड़ोगे तो उड़ा देंगे

spot_img
spot_img
spot_img

छपरा से बड़ी खबर है जहां एक चाकूबाज दरिंदे ने पहले अपनी पड़ोसन को चाकुओं से गोद डाला। जी नहीं भरा तो जाकर फिर गवाह को भी चाकू घोंपा। कहा, अगर मेरी बात नहीं मानें तो जान ले लेंगे, ज्यादा उड़ो मत नहीं तो सीधे उड़ा देंगे। मामला, शहर के भगवान बाजार का है।

जहां छपरा थाना अंतर्गत रतनपुरा मोहल्ला में बीती रात एक केस के गवाह स्थानीय भगवान बाजार के धर्मनाथ मंदिर रतनपुर मोहल्ले के स्व. नथुनी प्रसाद के 33 वर्षीय पुत्र ओमप्रकाश कुमार को मोहल्ले के दबंगों ने चाकू से वार कर बुरी तरह लहूलुहान कर दिया। बाद में परिजनों ने ओमप्रकाश को सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

वहीं, पुलिस को दिए बयान में जख्मी युवक ओमप्रकाश ने बताया कि मामला एक सितंबर का है जब घर के समीप दौलतगंज मोहल्ला निवासी मुन्ना चौधरी की पत्नी मोनाली कुमारी के साथ भूमि विवाद को लेकर मोहल्ले के दबंगों ने मारपीट की थी।

उस समय वह घटना स्थल पर मौजूद था। जिसको लेकर वह उक्त मामले में गवाह बने हुए हैं। उसी मामले में बीती रात्रि पांच-सात लोग उसके घर पहुंचे और गवाही देने से मना करने को लेकर धमकाने लगे।

इस बीच उसके साथ मारपीट करते हुए एक युवक ने चाकू से उसपर जानलेवा हमला कर दिया। बचने के क्रम में चाकू उनके दाहिने हाथ में लग गई। तब तक घर वाले पहुंचे। सभी दबंग वहां से भाग निकले। इसके बाद उसका उपचार छपरा सदर अस्पताल में चल रहा है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Seat | दुनिया में सिर्फ यहीं बिकता है दुल्हा...

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें