मई,20,2024
spot_img

सुमली नदी में नाव पर सवार 35 लोग डूबे, डूबने से पांच बच्चों की मौत

spot_img
spot_img
spot_img

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से बड़ी खबर है जहां मंगलवार शाम को बड़ा नाव हादसा हो गया। यहां 12 बच्चों के भरी नाव नदी में पलट गई। नदी डूबने से पांच बच्चों की मौत हो गई।

 

स्थानीय गोताखोरों ने पांच बच्चों के शवों को नदी से निकाला। मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी है। यह हादसा मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र के मझारी गांव के पास हुआ। बताया जाता है कि अचानक संतुलन बिगड़ने से नाव गहरी नदी में पलटी। नाव हादसे के बाद स्वास्थ्य विभाग के नोडल अधिकारी डॉ. सुनील रावत समेत अन्य अधिकारी मौके पर है।

 

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| भूतही बलान पुल के नीचे महिला की लाश...Unknown, सवालों के साथ

जानकारी के अनुसार, पुलिस और स्थानी गोताखोरों की माध्यम से रेस्क्यू अभियान जारी है मामला, मोहम्मदपुर खाला थाना अंतर्गत स्थित सुमली नदी में मंगलवार को नाव पलटने से पांच बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई। कई लोग अभी भी लापता हैं। नाव में 35 लोग सवार थे। जिनमें से अधिकांश तैरकर बाहर आ गए हैं या फिर उन्हें बचा लिया गया है। लेकिन अभी भी कई लोग लापता बताए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| IG Range Muzaffarpur.... Shivdeep Lande...वर्दी वाला विज्ञापन...तस्वीर लगाना भारी पड़ा, 4 लोगों पर FIR

 

यह हादसा उस समय हुआ जब एक नाव में 35 लोग सवार होकर नदी पार कर अपने घरों को लौट रहे थे। ज्यादा लोगों के सवार होने से अचानक नाव का संतुलन बिगड़ा और नाव पलट गई। नाव पलटने से कई लोग डूब गए जिनमें से 3 बच्चों के शव अभी तक निकाले जा चुके हैं। जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। बचाओ अभियान जारी है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें