मई,20,2024
spot_img

बजरंग दल के कार्यकर्ता पूर्व संयोजक राजू की गोली मारकर हत्या, पैदल आए दो अपराधियों ने सिर में मारी गोली, जेल में बंद हिस्ट्रीशीटर पर शक

spot_img
spot_img
spot_img

राजस्थान के उदयपुर से एक बड़ी खबर है जहां एक बजरंग दल के कार्यकर्ता और प्रॉपर्टी डीलर राजू परमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। पूरी वारदात पास में ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। प्रॉपर्टी डीलर को गोली बाहर बुलाकर मारी गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। उन्हें दो अपराधियों ने गोली मारी है।

जानकारी के अनुसार, 38 वर्षीय राजू उर्फ राजेंद्र परमार बजरंग दल में पूर्व जिला संयोजक रहा है। वह प्रॉपर्टी डीलिंग का बिजनेस करता था। इसके कारण कई लोगों से उसका विवाद भी चल रहा था।

राजू परमार गाय और गोवंश बचाने के काम में काफी सक्रिय था। साथ ही हिंदू संगठन के सक्रिय कार्यकर्ता और पूर्व पदाधिकारी के रूप में उसकी पहचान थी। राजू को अपने ऊपर फायरिंग होने का आभास पहले से था। वह पिछले कुछ दिनों से घर से बाहर कहीं भी अकेला निकलने से परहेज कर रहा था।

यह भी पढ़ें:  Bihar News|Nawada News| उल्टी और दस्त...Diarrhea का कहर, महिला की मौत, 40 से अधिक आक्रांत

वारदात की सूचना पर बड़ी संख्या में हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता, एएसपी चंद्रशील ठाकुर समेत कई पुलिस अधिकारी हॉस्पिटल पहुंच गए। बताया जाता है कि सेंट्रल जेल में बंद हिस्ट्रीशीटर दिलीप नाथ के साथ भी राजू का कालीवास गांव में जमीन का विवाद चल रहा था। ऐसी चर्चाएं हैं कि दिलीप नाथ ने अपने गुर्गों के ज़रिए यह हत्या करवाई होगी। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज और हुलिए के आधार पर हमलावरों की तलाश में जुटी है।

राजू परमार को गोली मारने वाले हत्यारे कौन थे, हत्या के क्या कारण रहे, ये अब तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने आसपास की दुकानों के सीसीटीवी वीडियो चेक किए हैं। वीडियो में दो युवक पैदल ही उस समय भागते नजर आ रहे हैं। पुलिस को आशंका है कि इन युवकों ने ही राजू को गोली मारी है। गोली मारने वाले बदमाश वहां पैदल ही परमार के पास आए थे। दोनों ने नजदीक से उसके सिर में दो गोली मारी। इस दौरान पास में ही किसी की बिंदौरी के ढोल बज रहे थे, जिस कारण लोग गोली की आवाज नहीं सुन सके। थोड़ी देर बाद उधर से गुजर रहे लोगों को परमार सड़क पर अचेत मिला।

यह भी पढ़ें:  Iran President Raisi Dead| ईरान के राष्ट्रपति और विदेश मंत्री की मौत, आग का गोला बना हेलिकॉप्टर, नौ लोग थे सवार, मिला मलबा

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें