मई,11,2024
spot_img

Sex Racket का भंडाफोड़, नाबालिग लड़की, महिला समेत चार सेक्सवर्कर आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार, कई आपत्तिजनक सामान बरामद, Narayani Dal ने घर के अंदर ‘गंदा धंधा’ का किया खुलासा

spot_img
spot_img
spot_img
 गोपालगंज से बड़ी खबर है जहां घर के अंदर ‘गंदा धंधा’ का पर्दाफाश हुआ है। यहां के एक घर में सेक्स रैकेट का बड़ा नेटवर्क ऑन था जिसका भंडाफोड़ पुलिस ने किया है। मौके से दो महिलाओं समेत पांच लोगों को आपत्तिजनक अवस्था में (Four Arrested Including Minor Girl IN Sex Racket) पकड़ा गया है।

जानकारी के अनुसार, यह गंदा धंधा शहर के अंदर एक घर में चल रहा था। पुलिस को सूचना मिली कि देह व्यापार का धंधा चल रहा है। पुलिस ने छापेमारी कर मौके से पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें दलाल, महिलाएं और अन्य शामिल हैं।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Singhwara News| सिंहवाड़ा में बेल तोड़ने के दौरान नाचीं करंट, Simri के Mohan Sah की मौत

जानकारी के अनुसार,पुलिस की नारायणी दल ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस की नारायणी दल ने सेक्स रैकेट से जुड़े ठिकाने पर छापेमारी कर पांच लोगों को गिरफ्तार किया जिसमे तीन महिलाएं और दो पुरुष शामिल हैं।

शहर के हरखुआ रेलवे स्टेशन के पास देह-व्यापार का धंधा चल रहा था। बेतिया से महिला का आकर यहां धंधा चला रही थी। पुलिस को मामले की जानकारी मिलते ही महिला पुलिस की नारायणी दल ने देह व्यापार से जुड़े ठिकाने पर छापेमारी की।

छापेमारी के दौरान मौके से एक नाबालिग लड़की सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किए गए लोगों में तीन महिलाएं और दो पुरुष शामिल हैं। 

यह भी पढ़ें:  Bihar 4th Phase Lok Sabha Elections| दरभंगा प्रमंडल का Darbhanga और Samastipur...13 मई को मतदान, घमासान, फायर ब्रांड Bihar की 5 सीटें

वहीं, बेतिया के जगदीशपुर गांव की रजांति देवी, मीरगंज थाने के मीरगंज के निवासी मो. कलाम का पुत्र रइश अली को भी गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार लोगों से पूछताछ की जा रही है।

वहीं मौके से पुलिस ने तीन मोबाइल और कई आपत्तिजनक चीजों को भी बरामद किया है। जिसके बाद मकान को सील कर दिया गया है। नगर थाने में सदर एसडीपीओ प्रांजल ने प्रेस कांफ्रेंस कर पूरे मामले की जानकारी दी।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | Kamtaul News| बच्चों के खेल में बड़ा फसाद, हिंसक झड़प, घर में घुसकर लूटपाट, मारपीट...डायन...डायन

नगर थाने में हुए प्रेस कांफ्रेंस में बताया गया कि पुलिस कप्तान स्वर्ण प्रभात की ओर से नारायणी दल का गठन किया गया है। टीम ने प्रशिक्षु डीएसपी साक्षी राय के नेतृत्व में देह-व्यापार से जुड़े ठिकानों पर छापेमारी की।

नगर थाने के हरखुआ चीनी मिल के पीछे गेस्ट हाउस में की गयी छापेमारी में आपत्तिजनक हालत में महिलाओं और पुरुष को पकड़ा गया।

मामले को लेकर एसडीपीओ ने कहा कि गिरफ्तार लोगों से पूछताछ की जा रही है। वहीं एसपी ने नारायणी दल के काम की सराहना करते हुए उन्हें सम्मानित करने की बात कही।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें