मई,3,2024
spot_img

पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर BMW और Container की टक्कर में 4 लोगों की दर्दनाक मौत

spot_img
spot_img
spot_img

हलियापुर थाना क्षेत्र के पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया है।

टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और कंटेनर का अगला हिस्सा टूटकर दूर जा गिरा। हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। शवों की शिनाख्त में यूपीडा के कर्मचारी लगे हैं। प्रारंभिक जांच में कार उत्तराखंड और कंटेनर मुरादाबाद का है।

सुल्तानपुर जिले में हलियापुर थाना क्षेत्र के पास स्थित माइल स्टोन 83 किमी. के पास पिछली सात अक्टूबर को पूर्वांचल एक्सप्रेसवे धंस गया था। उस स्थान पर मिट्टी डालने के बाद बड़े वाहनों का आवागमन उधर से रोककर बगल के लेन से किया जा रहा था। शुक्रवार दोपहर बाद एक कंटेनर दाहिने की लेन से गुजर रहा था। तभी कंटेनर और बीएमडब्ल्यू कार की आमने सामने की टक्कर हो गई।

यह भी पढ़ें:  Supreme Court News| आया Women Empowerment पर Supreme फैसला, Bar Association में अब महिलाओं को मिलेगा एक तिहाई आरक्षण

टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और कंटेनर का अगला हिस्सा टूटकर दूर जा गिरा। हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। शवों की शिनाख्त में यूपीडा के कर्मचारी लगे हैं। सूचना के बाद जिलाधिकारी रवीश गुप्ता एसपी सोमेन बर्मा मौके पर पहुंच गए हैं। प्रारंभिक जांच में कार उत्तराखंड और कंटेनर मुरादाबाद का है।

जानकारी के अनुसार कार सुलतानपुर की ओर से जा रही थी और लखनऊ की ओर से उसी रोड पर आ रहे कंटेनर ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार का इंजन और चारों लोग दूर जा गिरे। एक व्यक्ति का सिर धड़ से अलग हो गया है व कार के परखच्चे उड़ गए हैं। मृतकों की पहचान अबतक नहीं हो सकी है। पुलिस और यूपीडा की टीम मौके पर पहुंच गई है।

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News| Murder In Chapra | मॉर्निंग वॉक पर निकले ITI संचालक की गोली मारकर हत्या, थाना से 100 मीटर की दूरी पर Early Morning Sensation

हलियापुर थाना क्षेत्र के किमी 83.750 बीएम डब्ल्यू कार पर कंटेनर चढ़ गया। इस कारण कार में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। पुलिस व यूपीडा की टीम ने राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया है। बता दें कि बीते गुरुवार को भारी बरसात के बाद किमी 83 पर पांच फीट गहरा और 15 फीट चौड़ा सड़क पर गड्ढा हो गया था। इसमें एक कार फंस गई थी।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Araria News| Muzaffarpur News| अररिया चुनाव कराने आए मुजफ्फरपुर के जवान की मौत

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें