मई,4,2024
spot_img

फोन करके बुलाया और कनपटी में मार दी गोली…सुनसान इलाके में साइकिल सवार युवती की हत्या

spot_img
spot_img
spot_img

बेतिया से बड़ी खबर है जहां फोन पर कॉल आने के बाद साइकिल से निकली युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। वारदात सिरिसिया ओपी क्षेत्र के आजाद चौक-सिरसिया रोड पर हुई है जहां सरस्वती शिशु विद्या मंदिर के समीप शुक्रवार की दोपहर अपराधियों ने युवती सिरसिया ओपी क्षेत्र के जिनवलिया निवासी झगरू राम की पुत्री 26 वर्षीय मधु कुमारी की कनपटी में गोली मारकर हत्या (Girl riding a bicycle was killed in a deserted area, called from home and shot) कर दी।

जानकारी के अनुसार,फोन कॉल से किसी ने उसे बुलाया था। इसके तुरंत बाद मधु साइकिल से अपने घर से विश्वास गांव के लिए निकली। घर से लगभग एक किमी दूरी पर विश्वास गांव के एक स्कूल के समीप उसे गोली मार दी गई। गोली की आवाज सुनकर जुटे ग्रामीणों ने मधु को स्थानीय गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं,हत्या की वजह अभी तक साफ नहीं हो पाई है। जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष विकास तिवारी जीएमसीएच पहुंचे, जहां शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News। Khutona News। महिला की कुचलकर मौत, 2 Bike सवारों को रौंदने वाला अग्निशमन ड्राइवर गिरफ्तार

इधर, घटनास्थल पर सदर एसडीपीओ माहताब आलम सहित सिरसिया, शनिचरी, चनपटिया थाने की पुलिस ने मामले की जांच कर रही है। सुनसान जगह होने के कारण फिलहाल कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगे हैं। तहकीकात जारी है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें