मई,13,2024
spot_img

समस्तीपुर में दिनदहाड़ सीएसपी संचालक से 50 हजार की लूट, विरोध करने पर बाइक सवार अपराधियों ने दाग दी 4 गोली

spot_img
spot_img
spot_img

समस्तीपुर से इस वक्त की बड़ी खबर है जहां आज सुबह करीब ग्यारह बजे जिले के वारिसनगर थाना इलाके में कशोर के पास कुंडया गाछी के समीप बाइक सवार अपराधियों ने फिनो बैंक के सीएसपी संचालक बरियारपुर निवासी राजकुमार साह के पुत्र शशिकांत से पचास हजार लूट लिए।

 

विरोध करने पर गोली मार जख्मी करते वहां से कैश लूटकर फरार हो गए। सीएसपी संचालक को वारिसनगर से बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेजा गया है। मौके से पुलिस ने तीन खोखे भी बरामद किए हैं। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। पढ़िए पूरी खबर

जानकारी के अनुसार, शशिकांत घर से अपने सीएसपी रतनी चौक जा रहे थे। इसी दौरान दो बाइक सवार चार अपराधियों ने ओवरटेक कर उनकी बाइक को रोका। बाइक से चाबी निकाल ली। साथ में रखे झोले को छिनने लगे। इसका जब शशिकांत ने विरोध किया तो दो अपराधी बैग छीनकर फरार हो गए और दो ने उनको गोली मारते बाइक स्टार्ट कर चलते बने।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Ara Crime News| घर के दरवाजे पर रिटायर्ड प्रिंसिपल के बेटे को गोलियों से भूना

बताया जाता है कि अपराधी पूर्व से घात लगाकर उनका कुंनडहिया चौर के पास इंतजार कर रहे थे। जैसे ही शशिकांत वहां पहुंचे अपराधियों ने पहले रुपए की मांग की। जब शशिकांत ने रुपए देने से इनकार किया तो अपराधियों ने ताबड़तोड़ उनके पैर पर चार गोली मार दी। इसके बाद सभी अपराधी उनकी जेब से रुपए व लैपटॉप लेकर पूरब दिशा की ओर फरार हो गए।

बाद में वहां जुटे स्थानीय लोगों ने उन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां से सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। मौके पर थानाध्यक्ष संतोष कुमार पहुंचकर तीन खोखे बरामद करते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गए हैं।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Happy Mother's Day | महात्मा गांधी शिक्षण संस्थान ने कहा, नास्ति मातृसमो गुरुः...

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें