मई,11,2024
spot_img

Ahmedabad से Darbhanga आ रही ट्रेन में भीषण हादसा, बोगी से कूदने लगे यात्रीं

spot_img
spot_img
spot_img

गुजरात से एक दरभंगा से जुड़ी खबर आ रही है जहां, अहमदाबाद से दरभंगा आने वाली 09465 अहमदाबाद-दरभंगा स्पेशल हादसे (Horrific accident in the train coming from Ahmedabad to Darbhanga) का शिकार हो गई।

यह हादसा गोरौल स्टेशन के पास पता चला, जो स्टेशन पर तैनात एसएम की सूझबूझ से टल गया। दरअसल, ट्रेन की एक बोगी के नीचे आग की लपट दिखी, जिसपर एसएम की जानकारी के बाद काबू पाया गया।

जानकारी के अनुसार, इससे पहले भी दो दिनों पूर्व गुजरात के सूरत रेलवे स्टेशन पर शनिवार सुबह बड़ा हादसा हो गया था जहां स्टेशन पर भारी भीड़ के चलते भगदड़ मच गई, जिसमें चार-पांच लोग बेहोश हो गए। घायलों को पास के ही एक निजी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां बिहार के छपरा के एक व्यक्ति वीरेंद्र सिंह की मौत हो गई थी। वहीं, अब दरभंगा आ रही ट्रेन के एक बोगी में भीषण आग लग गई। पढ़िए पूरी खबर

दरअसल, गोरौल स्टेशन से गुजरते हुए 09465 अहमदाबाद-दरभंगा स्पेशल ट्रेन में एक बोगी के नीचे आग पकड़ ली थी। आग देखते ही स्टेशन मैनेजर ने चालक व गार्ड को सूचना दी। इसके बाद ट्रेन को रोक दिया गया।

ट्रेन रुकते ही अफरातफरी मच गई। ट्रेन की एस-5 बोगी के नीचे ब्रेक से आग की लपट देखने के बाद उस बोगी से यात्री कूदने लगे। तब तक रेल प्रशासन की ओर से आग बुझाने के लिए पानी का फव्वारा छोड़ा गया।

इससे पहले 11 नवंबर गुजरात के सूरत से बिहार के छपरा आने वाली ताप्ती गंगा एक्सप्रेस के खुलने के दौरान सूरत स्टेशन पर भगदड़ मच गई थी। सूरत स्टेशन पर जैसे ही ट्रेन पहुंची, जनरल बोगी में चढ़ने वालों में आपाधापी मच गई। इस कारण भगदड़ की स्थिति उत्पन्न हो गई। इस घटना में एक शख्स की मौत हो गई। चार से अधिक लोग बेहोश हो गए थे।

यह भी पढ़ें:  Bihar News |13 मई के चुनाव से पहले मिला हथियारों का जखीरा@मोडीफाई

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें