मई,15,2024
spot_img

Samastipur में बड़ी साजिश का पर्दाफाश, मिला भारी मात्रा में बम का जखीरा, बम बनाने का सामान, थी दहलाने की साजिश!

spot_img
spot_img
spot_img

समस्तीपुर से बड़ी खबर है जहां, पुलिस ने समस्तीपुर में बड़े विस्फोट की साजिश का खुलासा करते हुए उसका पटाक्षेप् कर दिया है। मामला,मुफस्सिल थाने के आसीनपुर चौधरी टोला है। यहां, पुलिस ने बीती रात रेड मारते हुए बम और बम बनाने वाले सामान को जब्त किया है।

इस बम से बड़ी साजिश को अंजाम देने की तैयारी की जा रही थी। पुलिस ने पानी टंकी के नीचे बने कमरे से भारी मात्रा में बम और बम बनाने का सामन बरामद करते हुए बड़ी कामयाबी पाई है। पुलिस ने मौके से काफी मात्रा में सुतली, कांटी , बारूद, शीशी आदि बरामद की।

जानकारी के अनुसार, इस दौरान बड़ी मात्रा में बम बनाने का सामान बरामद किया है। हालांकि, मौके से सभी आरोपी फरार हो गए थे। अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की प्लानिंग में थे।

यह भी पढ़ें:  Misleading Photo Post | भ्रामक फोटो पोस्ट Two FIRs Back To Back, पहले BJP की Mukesh Sahni पर FIR, अब Mukesh Sahni की BJP पर FIR

पुलिस को सूचना मिली थी कि, कुछ लोग बड़ी घटना को अंजाम देने के मकसद से आसीनपुर चौधरी टोल में पानी टंकी में बम बना रहे है। इसके बाद मुफस्सिल थानाध्यक्ष सुरेंद्र प्रसाद सिंह के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने गांव में छापेमारी की।

इस दौरान पानी टंकी के नीचे बने कमरे में कई निर्मित और अध्यनिर्मित बम बरामद किया गया। साथ ही पुलिस ने मौके से काफी मात्रा में सुतली, कांटी, बारूद, शीशी आदि बरामद की है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Kamtaul का होनहार पीयूष राज...Math और Science का Top Scorer...अंतरिक्ष में तलाशेगा नई मंजिल...कमाल, हरिहरपुर का लाल

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें