मई,12,2024
spot_img

तीन बच्चों के सनकी पिता ने चाकू घोंप कर पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर खुद का भी काटा गला, चिल्लाते हुए निकला घर से…

spot_img
spot_img
spot_img

कैमूर से एक बड़ी खबर है जहां घरेलू विवाद में पति धर्मेंद्र शाह ने अपनी ही पत्नी सुनीता देवी की हत्या कर दी और फिर खुद का भी गला काट लिया, जिसे जख्मी हलात में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई है।

घटना कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र के खरहना गांव की है। जहां पति ने चाकू मारकर अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी और फिर खुद भी जख्मी हालत में घर से बाहर निकला जिसे देख ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे उपचार के लिए समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुदरा में भर्ती कराया। जहां से डॉक्टरों ने उसे सदर अस्पताल भभुआ रेफर कर दिया। वहीं, पत्नी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पढ़िए पूरी खबर

यह भी पढ़ें:  Bihar News |13 मई के चुनाव से पहले मिला हथियारों का जखीरा@मोडीफाई

जानकारी के अनुसार,घरेलू विवाद में पति ने अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी। फिर खुद का भी गला काट लिया, जिसे जख्मी हलात में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई है।

पति-पत्नी की उम्र 30 से 35 साल बताई जा रही है। दो बेटी और एक बेटा है। इन सबकी उम्र 10 साल से कम बताई जा रही है। गांव पर पति-पत्नी और तीनों बच्चे रहते थे। बाकी सदस्य कोलकाता में रहकर काम करते हैं। घटना के बारे में कोई खुलकर बताने को तैयार नहीं है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Khutauna News| ललमनिया से Darbhanga जा रही बस ने बाइक सवार को कुचला, मौत

लोगों ने बताया कि धर्मेंद्र को नशा करने और गांजा पीने की आदत थी। पत्नी की चाकू से मारकर हत्या करने के बाद जब वह अपने कटे हुए गले के साथ दरवाजा खोलकर बाहर निकलकर चिल्लाने लगा तो लोगों को पता चला।

बताया जा रहा है कि जमीनी विवाद को लेकर उनके घर में कलह हो रही थी। तीन दिन पहले ही इस मामले में पंचायत भी हुई थी जिससे पति बहुत परेशान था और तंग आकर उसने पहले अपनी पत्नी की हत्या कर दी और फिर खुद का भी गला काट लिया।

हालांकि पुलिस अभी घटना के पीछे के कारणों के बारे में कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है।, लेकिन ग्रामीणों की माने तो घायल पति का एक भाई भी है जो की कोलकाता में रहता है।

जमीनी विवाद को लेकर दोनों में कलह हो रही थी। कुछ दिन पहले ही दोनों इस मामले में पंच और सरपंच के पास भी गए थे। बताया जा रहा है कि जमीनी बंटवारे को लेकर तीन दिन पहले ही पंचायत से लौट थे और अब ऐसी घटना को अंजाम दे दिया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Happy Mother's Day | महात्मा गांधी शिक्षण संस्थान ने कहा, नास्ति मातृसमो गुरुः...

जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि जमीनी विवाद को लेकर उनके घर में कलह हो रही थी। तीन दिन पहले ही इस मामले में पंचायत भी हुई थी, जिससे पति बहुत परेशान था और तंग आकर उसने पहले अपनी पत्नी की हत्या कर दी और फिर खुद का भी गला काट लिया।

कुदरा थानाध्यक्ष संजय कुमार जायसवाल  ने बताया कि यह मामला पारिवारिक विवाद का है। हिरासत में लेकर पति का इलाज कराया जा रहा है। तहकीकात की जा रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें