मई,20,2024
spot_img

मधुबनी की छात्रा पढ़ाई के सिलसिले में आई थी दरभंगा, हो गया अपहरण

spot_img
spot_img
spot_img

मधुबनी, देशज टाइम्स। मधुबनी से दरभंगा की एक बड़ी खबर आ रही है। दरभंगा पढ़ने आई एक कॉलेज की छात्रा का अपहरण हो गया है। अपहरण का आरोप दरभंगा के युवकों पर लगा है। फिलहाल मधुबनी के बिस्फी थाने में एफआईआर दर्ज कर पुलिस तहकीकात में जुटी है।

बताया जा रहा है कि कॉलेज गयी छात्रा का अपहरण दरभंगा से कर लिया गया है। मामले में छात्रा के परिजनों बिस्फी थाने में आवेदन दिया है। आवेदन में कहा गया है कि बिस्फी थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली छात्रा का अपहरण दरभंगा में कर लिया गया है।

इस मामले में छात्रा के पिता ने दरभंगा नगर थाना क्षेत्र के शुभंकरपुर निवासी विशाल कुमार, प्रशांत पासवान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें:  Bihar Weather News | 20 मई से Darbhanga, Madhubani, Samastipur में निकलेंगी छतरी, बारिश के आसार, सुहाना होगा मौसम...

दर्ज एफआईआर में कहा गया है कि छात्रा दरभंगा कॉलेज पढ़ने गई थी। इसी दौरान उसका अपहरण इन युवकों ने मिलकर कर लिया है। प्राथमिकी में कहा गया है कि शाम तक वापस नहीं आने पर खोजबीन की गयी।

खोजबीन के क्रम में विशाल कुमार और प्रशान्त पासवान की ओर से अपहरण कर लेने की जानकारी मिली। पुलिस एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच में जुट गयी है। फिलहाल पुलिस प्रेम प्रसंग के एंगिल को भी टटोल रही है।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| IG Range Muzaffarpur.... Shivdeep Lande...वर्दी वाला विज्ञापन...तस्वीर लगाना भारी पड़ा, 4 लोगों पर FIR

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें