मई,11,2024
spot_img

ईदगाह कमेटी के सदस्य फिरोज अहमद की गोली मारकर हत्या

spot_img
spot_img
spot_img

जहानाबाद में ईदगाह कमेटी के सदस्य शेखलामचक मोहल्ले के रहने वाले फिरोज अहमद की अपराधियों ने गोली मारकर शुक्रवार को हत्या कर दी है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। घटना नगर थाना क्षेत्र के आदित्य विजन के पास की है। मृतक फिरोज अहमद शहर के शेखलामचक मोहल्ले के रहने वाले थे और ईदगाह कमिटी के सदस्य थे।

ईदगाह कमेटी के सदस्य और सामाजिक कार्यकर्ता मो. फिरोज आलम की गोली मारकर हत्या की खबर फैलते ही भारी संख्या में लोग सदर अस्पताल में आ पहुंचे। 72 घंटे के अंदर ये शहर में हत्या की दूसरी वारदात है।

इस हत्या से ठीक पहले शहर के चर्चित ठेकेदार चंदन शर्मा की हत्या कर दी गई थी। बाइक सवार अपराधियों ने हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया है। फिरोज अहमद अपने एक सहयोगी के साथ टाउन थाना जा रहे थे।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Lok Sabha Seat| Bihar Fourth Phase Lok Sabha Elections| कह रहा दरभंगा...कर हर मैदान फ़तेह रे बंदेया

इसी दौरान बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने कनपट्टी में गोली मार दी और मौके से फरार हो गया। गोली लगते ही फिरोज अहमद सड़क पर गिर पड़े। इसके बाद सहयोगी ने उन्हें आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया। यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। पढ़िए पूरी खबर

जानकारी के अनुसार, ईदगाह कमेटी के सदस्य सह सामाजिक कार्यकर्ता फिरोज आलम की अपराधियों ने पटना-गया मुख्य सड़क मार्ग पर स्टेट बैंक के पास गोली मारकर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News|Jhanjharpur News| कहती हैं रश्मि...सुसाइड कर लूंगी, मैं बेकसूर हूं, डॉक्टर और पुलिस ने जीवन नासूर कर डाला...कोई चौखट बची नहीं, अब कहां इंसाफ मांगूं

जहानाबाद एनएच-83 के स्टेट बैंक के पास फिरोज आलम आ रहे थे। इसी बीच पीछे से बाइक सवार दो अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गये।

बाइक सवार दो अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है। फिरोज आलम को गोली मारकर अपराधी मौके से फरार हो गये। स्थानीय लोगों की मदद से आनन-फानन में जहानाबाद सदर अस्पताल में लाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद काफी संख्या में लोग सदर अस्पताल पहुंचे।

जहानाबाद जिले में इन दिनों अपराधी घटनाएं काफी बढ़ गई है। अभी दो दिन पूर्व ही जिले के चर्चित ठेकेदार चंदन कुमार की हत्या कर दी गयी थी। पुलिस इस घटना की गुत्थी अभी सुलझा भी नहीं पाई थी कि जहानाबाद में फिर एक हत्या कर दी गयी।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Darbhanga Court News| दरभंगा कोर्ट को मिले नए Additional District And Sessions Judge, बेनीपुर को नए ACJM

सूचना मिलते ही पुलिस भी सदर अस्पताल पहुंची और मामले की छानबीन शुरू की। इस घटना से सदर अस्पताल में तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है। मौके पर भारी संख्या में पुलिस की तैनाती की गयी है। पुलिस लोगों को शांत कराने में जुटी है।

एसडीपीओ राजीव कुमार सिंह के अनुसार, फिरोज अहमद अपने सहयोगी के साथ बाइक से जा रहे थे तभी एक आवाज हुई। वह सड़क पर गिर गए। पुलिस मामले की छानबीन जुटी हुई है। वैसे भी, जहानाबाद में 72 घंटे पहले शहर के चर्चित ठेकेदार चंदन शर्मा की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें