मई,16,2024
spot_img

Chhattisgarh Road Accident | पिकअप जा घुसी टाटा 407 में, छठी कार्यक्रम से लौट रहे 9 की मौत, 23 लोग जख्मी

spot_img
spot_img
spot_img

Chhattisgarh Road Accident | पिकअप ने सड़क किनारे खड़े ट्रक में मारी टक्कर| छठी कार्यक्रम से लौट रहे 9 लोगों की मौत। 23 लोग जख्मी हैं। बड़ी खबर, छत्तीसगढ़ से है। यहां भीषण रोड एक्सिडेंट हुआ है। हादसा, बेमेतरा जिले में रविवार देर रात हुआ है। हादसे में नौ लोगों की जानें (9 people returning from the sixth program died, 23 injured) चलीं गईं हैं।

Chhattisgarh Road Accident |छत्तीसगढ़ रोड एक्सिडेंट,बेमेतरा से 18 किमी दूर कठिया गांव के पास हुआ

वहीं, 23 से अधिक लोग जख्मी हैं। जख्मियों में से कुछ की हालत गंभीर बताई (In Chhattisgarh, a pickup collides with a truck) जा रही है। हादसा,बेमेतरा से 18 किलोमीटर दूर कठिया गांव के पास हुआ है जहां, एक पिकअप ने सड़क किनारे खड़े मिनी ट्रक को टक्कर मार दी।

Chhattisgarh Road Accident | तीस से ज्यादा लोग पिकअप में सवार होकर आठ किमी दूर ग्राम तिरवईया में छठी के कार्यक्रम में गए थे

जानकारी के अनुसार, पथर्रा गांव के तीस से ज्यादा लोग पिकअप में सवार होकर आठ किमी दूर ग्राम तिरवईया में छठी के कार्यक्रम में गए थे। खाना खाकर सभी पिकअप में सवार होकर लौट रहे रहे थे। पिकअप की रफ्तार काफी तेज थी। वह कठिया गांव से कुछ दूरी पर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी मिनी ट्रक से जा टकराई। पिकअप के परखच्चे उड़ गए। जहां, यात्रियों से भरी पिकअप वैन ने सड़क पर खड़ी एक टाटा 407 गाड़ी में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि पिकअप वैन टाटा 407 में जा घुसी।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Khutauna News| घर लौट रही महिला की Bolero से कुचलकर मौत, Air Bag खुलने से बचीं Driver की जान

Chhattisgarh Road Accident | चार की हालत नाजुक है

जानकारी के अनुसार, हादसे में चार लोगों की ऑन द स्पॉट मौत हो गई। इनमें पांच महिलाएं और तीन बच्चे शामिल हैं। 23 से ज्यादा लोग घायल हैं। इनमें चार की हालत नाजुक है। तत्काल जख्मियों को रायपुर एम्स रेफर किया गया है। कलेक्टर बेमेतरा रणवीर शर्मा ने सोमवार सुबह बताया कि सभी जख्मियों को बेहतर इलाज मुहैया कराया जा रहा है।

Chhattisgarh Road Accident | मृतकों में ये हैं शामिल

यह हादसा बेमेतरा थाना क्षेत्र के कठिया पेट्रोल पंप के पास हुआ। सभी लोग किसी पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होकर वापस लौट रहे थे। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। हादसे में नौ लोगों की मौत हुई है। इनमें चार  लोगों की ऑन द स्पॉट मौत हो गई। बाकी की मौत इलाज के दौरान हुआ है। मृतकों में पचास साल के भूरी निषाद, पचपन वर्षीय नीरा साहू, साठ साल की गीता साहू, साठ साल की अग्निया साहू, चालीस साल के खुशबू साहू, वहीं तीन बच्चे पांच साल के मधु साहू, छह साल के रिकेश निषाद और ट्विंकल निषाद शामिल हैं।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News|Ghoghardiha News| बिहुल नदी में मवेशी चराने गया,फिर लौटा नहीं, डूबने से चारवाहे की मौत

Chhattisgarh Road Accident | राहगीरों ने दी पुलिस को हादसे की सूचना

पुलिस का कहना है कि हादसे की सूचना राहगीरों ने दी। सूचना पाकर बेमेतरा कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक भी घटनास्थल पहुंचे। घायलों को बेमेतरा के जिला अस्पताल पहुंचाया गया। कुछ लोगों को रायपुर एम्स भेजा गया है। बेमेतरा के कलेक्टर रणवीर शर्मा, एसपी रामकृष्ण साहू सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी अस्पताल पहुंचे और घायलों का हालचाल जाना।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News|असम पैरा मिलिट्री के जवानों से भरी बस की ट्रक में भीषण टक्कर, दर्जन से अधिक जवान जख्मी, Samastipur से चुनाव करा कर लौट रहे थे Muzaffarpur

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें