मई,18,2024
spot_img

Darbhanga में JCB चलाने वाले की पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम…एक-एक कर तीन बच्चों को पहले बूढ़ी गंडक में फेंका फिर खुद कूद गई

spot_img
spot_img
spot_img

खगड़िया जिले के बेगूसराय सीमा से सटे बूढ़ी गंडक नदी में रविवार दोपहर को एक महिला अपने तीन बच्चों को नदी में फेंक दिया और खुद भी कूद गयी। नदी में बचाव अभियान चलाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि मोहनपुर निवासी रवि कुमार सिंह दरभंगा में रहकर जेसीबी चलाता है। छोटे पुत्र को लेकर शनिवार की रात दोनों पति-पत्नी के बीच मोबाइल पर झगड़ा हुआ था। विवाद के बाद तीन बच्चों के साथ बूढ़ी गंडक नदी में महिला कूद गई। घटना डंडारी थाना क्षेत्र के सोहागी घाट पुल की है।

एसडीआरएफ की टीम नदी में चारों की तलाश कर रही है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि घटनास्थल से महिला का मोबाइल बरामद किया गया है। इसके साथ ही चूड़ी का टुकड़ा भी मिला है। आशंका जताई जा रही है कि उक्त महिला अपने बच्चों के साथ पुल पर पहुंची होगी तथा एक-एक कर तीनों बच्चों को नदी में फेंकने के बाद कूदी होगी। घटना को लेकर ग्रामीणों में तरह-तरह की चर्चा हो रही है। परिजनों में कोहराम मचा हुआ है तथा घटनास्थल पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जुटी हुई है।

विवाद के कारण महिला काफी आक्रोशित हो गई तथा रात में घर के सभी लोगों के सो जाने के बाद अपने दस वर्षीय पुत्री तान्या कुमारी, आठ वर्षीय पुत्र आदित्य कुमार एवं छह वर्षीय पुत्र आयुष कुमार के साथ घर से निकल गई।

यह भी पढ़ें:  Khutauna News| Madhubani News| सनकी युवक निकला दरिंदा,अधेड़ महिला की ईंट से कुचकर हत्या

अहले सुबह करीब तीन बजे उसने अपने पति को फोन किया कि वह पुल पर पहुंच गई है। उससे कभी भी झगड़ा नहीं होगा और अपने बच्चों के साथ बूढ़ी गंडक नदी में कूदकर जान दे रही है।फोन पर सूचना मिलते ही पति रवि कुमार सिंह परिजनों को इसकी सूचना दिया।

सूचना मिलते ही परिजन सोहागी घाट पुल पर पहुंचा, जहां उसका कुछ पता नहीं चला। सुबह में घटना की सूचना प्रशासन एवं ग्रामीणों की दी गई। उसके बाद पहले ग्रामीण स्तर से नदी में चारों की तलाश की गई। लेकिन कुछ पता नहीं चलने पर एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया है। एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंचकर तलाश में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Seat | दुनिया में सिर्फ यहीं बिकता है दुल्हा...

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें