मई,12,2024
spot_img

उद्योगपति Mukesh Ambani को Email पर जान से मारने की धमकी, 20 करोड़ की मांगी गई फिरौती, लिखा-IF You Don’t Give Us 20 Crore Rupees, We Will kill You

spot_img
spot_img
spot_img

बड़ी खबर आ रही है जहां उद्योगपति मुकेश अंबानी को ईमेल पर मिली जान से मारने की धमकी, 20 करोड़ की मांगी गई फिरौती, लिखा-IF You Don’t Give Us 20 Crore Rupees, We Will kill You…

जानकारी के अनुसार, देश की सबसे बड़ी कंपनी के मालिक और बड़े उद्योगपतियों में से एक मुकेश अंबानी को जान से मारने की धमकी मिली है। रिलायंस समूह के चेयरमैन और देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी को जान से मारने की धमकी मिली है।

ये धमकी उन्हें उनके ऑफिसियल ईमेल आईडी पर भेजी गई है। ये मेल उन्हें 27 अक्टूबर को भेजा गया। जिसमें धमकी के साथ 20 करोड़ रुपये की डिमांड भी की गई है। इसे लेकर मुकेश अंबानी के सिक्योरिटी इंचार्ज ने मुंबई की गांवदेवी पुलिस थाने मामला दर्ज कराया है।

मुकेश अंबानी के सिक्योरिटी इंचार्ज बताया कि एक धमकी भरा मेल मुकेश अंबानी को भेजा गया है। जिसमें लिखा है IF you don’t give us 20 crore rupees, we will kill you, we have the best shooters in india मतलब अगर तुम हमें 20 करोड़ रुपये नहीं दोगे तो हम तुम्हें मार डालेंगे, हमारे पास भारत में सबसे अच्छे निशानेबाज हैं।” पुलिस ने इस मामले में अज्ञात शख्स के खिलाफ IPC की धारा 387 और 506 (2) के तहत FIR दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है। पढ़िए पूरी खबर

यह भी पढ़ें:  Bihar News |13 मई के चुनाव से पहले मिला हथियारों का जखीरा@मोडीफाई

जानकारी के अनुसार, धमकी देने वाले ने मुकेश अंबानी से 20 करोड़ रुपये की मांग की है, और कहा है कि पैसे नहीं देने पर जान से हाथ धोना पड़ेगा। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 27 अक्टूबर को मुकेश अंबानी की कंपनी के ईमेल आईडी पर एक अज्ञात शख्स ने ये धमकी भरा ईमेल भेजा है।

धमकी भरे ईमेल में लिखा है, अगर तुमने हमें 20 करोड़ रुपये नहीं दिए तो हम तुम्हें मार डालेंगे, हमारे पास भारत में सबसे अच्छे शूटर हैंइस ईमेल के मिलने के बाद मुकेश अंबानी के सिक्योरिटी इंचार्ज की शिकायत के आधार पर मुंबई के गामदेवी पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 387 और 506 (2) के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

धमकी भरे ई-मेल में लिखा है कि पैसे नहीं देने पर वो मुकेश अंबानी पर हमला करवा सकता है, क्योंकि उसके पास देश के अच्छे शूटर्स हैं। इससे पहले पिछले साल अक्टूबर में भी दक्षिण मुंबई के सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में एक शख्स ने फोन किया था। उसने अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी दी थी। तब कॉल करने वाले ने मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, आकाश अंबानी और अनंत अंबानी का नाम लेकर उनकी जान लेने की भी धमकी दी थी।

साथ ही मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया को भी उड़ाने की धमकी दी थी। जबकि फरवरी 2021 में मुकेश अंबानी के घर के पास एक लावारिश एसयूवी मिलने से सनसनी फैल गई थी। मुकेश अंबानी के दक्षिण मुंबई स्थित घर ‘एंटीलिया’ के पास विस्फोटकों से लदी एक एसयूवी मिली थी।

इसमें करीब 20 जिलेटिन की छड़ें और एक चिट्ठी मिली थी। चिट्ठी में मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी को धमकी दी गई थी। जिसके बाद मुंबई पुलिस इस मामले में कार्रवाई करते हुए कुछ लोगों को गिरफ्तार किया था।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें