अप्रैल,28,2024
spot_img

बुरी फंसी दरोगा मैडम….!

पुलिस मुख्यालय की ओर से आन ड्यूटी मोबाइल के प्रयोग पर सख्त मनाही है। इसके बाद भी पुलिसकर्मी मोबाइल का उपयोग करते हैं। 2021-22 में कहलगांव के तत्कालीन एसीडीपीओ मैंडम की वर्दी उनके पति ने पहन कर तस्वीर खिंचवाई। उसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल किया। मैडम को सस्पेंड होना पड़ा। विभागीय कार्रवाई अभी भी चल रही है। इधर, पूजा मैडम भी फंसती नजर आ रही हैं...

spot_img
spot_img
spot_img

सोशल मीडिया पर होना, दिखना और फंसना आम बात है। इसमें भी मामला तब फंसता है जब आप खूबसूरत भी हों और सेलिब्रेटी भी। ऐसा ही कुछ हुआ है महिला दारोगा पूजा कुमारी के साथ।

2021 बैच की महिला दारोगा पूजा कुमारी इन दिनों मुंगेर में पोस्टेड हैं। सोशल मीडिया पर ये खूबसूरत महिला दारोगा तेजी से वायरल हो रही हैं। इसके इंस्ट्राग्राम पर छह लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।  मुंगेर जिले के बरियारपुर थाने में तैनात दारोगा पूजा कुमारी का वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है।

मगर, मुंगेर जिले की महिला सब इंस्पेक्टर पूजा कुमारी सोशल मीडिया पर फेमस होने के चक्कर में परेशानी में पड़ गयी। बरियारपुर पुलिस स्टेशन में पोस्टेड दारोगा पूजा कुमारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह रिल्स बनाकर सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर अपलोड करती रहती हैं।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Jayanagar News| Nepali Railway Station के Ticket Counter के पास लगी आग...फिर ये हुआ...? IRCON के Joint Deputy GM Vivek Nigam

इसी शौक ने पूजा कुमारी को अब परेशानी में डाल दिया है।महिला सब इंस्पेक्टर पूजा कुमारी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पुलिस की वर्दी और आर्म्स के साथ भी कई वीडियो अपलोड किये हैं। इसकी जानकारी पुलिस डिपार्टमेंट के सीनीयर अफसरों के संज्ञान में आने के बाद वह परेशानी में पड़ गई हैं।

स मामले में पूजा कुमारी के खिलाफ जांच के आदेश दिये गये हैं। पुलिस हेडक्वार्टर के नियमों के अनुसार, किसी भी ऑनड्यूटी पुलिस कर्मी पर ऑन ड्यूटी वीडियो बनाने और सोशल मीडिया पर शेयर करने पर प्रतिबंध है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News|Nalanda News| तालाब के चारों तरफ बिछाई थी करंट...हाथ धोने गए तीन युवक जिंदा मरे, सदमे से भाभी की भी मौत

इसका अनुपालन नहीं करने वाले अफसरों पर सख्त कार्रवाई करने के नियम हैं। मुंगेर एसपी जगुनाथ रेड्डी जला रेड्डी ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है। मामले की जांच की जायेगी। सत्यापन के बाद मामले में कार्यवाई की जायेगी।

मामले को तूल पकड़ता देख महिला दारोगा ने सोशल मीडिया अकाउंट को डिलीट कर दिया है। पूजा कुमारी सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं। उनके कई वीडियो पर मिलियन्स में व्यूज हैं। पूजा का इंस्टाग्राम पर सात लाख से अधिक फालोअर्स हैं।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें