मई,11,2024
spot_img

वाहन चेकिंग के दौरान थानेदार की दबंगई, बाइक सवार युवक को मार दी गोली, हालत नाजुुक, फिर क्या हुआ?

spot_img
spot_img
spot_img

जहानाबाद में एक अजीब वारदात सामने आई है। जहां एक युवक को बिना हेलमेट के बाइक चलाना भारी पर गया। हेलमेट ना होने के कारण दरोगा ने युवक को गोली मार दी। इस घटना के बाद से युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं परिजनों ने ओकरी ओपी के थानेदार पर गोली मारने का आरोप लगाया है।

 युवक की हालत गंभीर है। परिजनों ने ओकरी ओपी के थानेदार पर गोली मारने का आरोप लगाया है। युवक के पिता ने बताया कि ओकरी ओपी के थानेदार चंद्रहास कुमार अनंतपुर गांव के पास वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच उनका लड़का सुधीर वहां से बाइक लेकर गुजर रहा था। इसके बाद इस मामले को जहानाबाद एसपी ने बड़ा एक्शन लिया है। एसपी ने इस मामले में दोषी दरोगा को गिरफ्तार कर लिया है। और, थानेदार को लाइन हाजिर की है।

इस घटना को लेकर युवक के पिता ने बताया कि ओकरी ओपी के थानेदार चंद्रहास कुमार अनंतपुर गांव के पास वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच मेरा बेटा सुधीर वहां से बाइक लेकर गुजर रहा था। उसके पास हेलमेट और ड्राइविंग लाइसेंस नहीं रहने के कारण पुलिस को देख कर वह भागना चाहा। भागते देख पुलिस ने कुछ दूर तक पीछा कर मेरे लड़के को गोली मार दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया है।

यह भी पढ़ें:  Bihar Politics: Bihar News: Bihar Congress News: देश में खोटे सिक्के, धन कुबेरों को आगे नहीं ले जा पाऊंगा...सॉरी...Bihar Congress की रीढ़ Vinod Sharma और Arvind Thakur का पार्टी से इस्तीफा, छोड़ा हाथ

गंभीर रूप से घायल युवक का इलाज नालंदा जिले के एक निजी अस्पताल में परिजनों के द्वारा कराया जा रहा है। जिसके बाद इस मामले को जहानाबाद एसपी ने बड़ा एक्शन लिया है। एसपी ने इस मामले में दोषी दरोगा को अरेस्ट कर लिया है और थानेदार को लाइन हाजिर की है।

अभी तक की मिली जानकारी के अनुसार घायल युवक सुधीर कुमार की स्थिति नाजुक बनी हुई है। हालांकि डॉक्टरों ने काफी मशक्कत के बाद शरीर से गोली को निकाल दिया है। लेकिन स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। वहीं इस मामले में जहानाबाद एसपी दीपक रंजन ने बताया कि जैसे ही हमें इस बात की जानकारी मिली है हमने तुरंत सर्किल इंस्पेक्टर एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अशोक कुमार पांडेय को घटनास्थल पर जाकर जांच करने का आदेश दिया था।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News|Jhanjharpur News| कहती हैं रश्मि...सुसाइड कर लूंगी, मैं बेकसूर हूं, डॉक्टर और पुलिस ने जीवन नासूर कर डाला...कोई चौखट बची नहीं, अब कहां इंसाफ मांगूं

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें