मई,18,2024
spot_img

क्या यही सुशासन है… बैंक लूट कर भाग रहे पांच अपराधियों को पुलिस ने खदेड़कर खेत से दबोचा, 15 लाख कैश बरामद

spot_img
spot_img
spot_img

मोतिहारी से इस वक्त की बड़ी खबर है, जहां बैंक लूट की बड़ी वारदात को अंजाम देकर भाग रहे पांच अपराधियों को पुलिस ने दबोच लिया है। घटना पहाड़पुर थाना क्षेत्र स्थित सटहां बाजार स्थित पंजाब नैशनल बैंक की है। यहां अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने वारदात को अंजाम देकर भाग रहे पांच अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बदमाशों के पास से पंद्रह लाख रुपए भी बरामद कर लिए।

जानकारी के अनुसार,पहाड़पुर थाना क्षेत्र के सटहां स्थित पीएनबी बैक से 15 लाख लूट कर भाग रहे अपराधियों को बैक कर्मियों ने हिम्मत कर उनका पीछा कर पकड़ लिया है। सुबह के समय बैक में आम दिनों की तरह लोग पैसे की जमा निकासी कर रहे थे।इसी बीच दो बाइक पर सवार छह लोगो की संख्या में हथियारबंद अपराधी बैक में घुसे और बैक कर्मियों को हथियार का भय दिखाकर लगभग लूट कर निकल ही रहे थे कि बैक मैनेजर अभिषेक प्रियदर्शी,राजेश चौरसिया,मुकेश कुमार व रवि कुमार आदि बैक कर्मियों ने पूरी हिम्मत से उनका पीछा करते हुए एक बदमाश को धर दबोचा।

इसके बाद ग्रामीणों को जुटने के बाद एक और अपराधी भागकर गन्ने के खेत में छुप गया।जिसकी सूचना के मौके पर पहुंची पुलिस और ग्रामीणों के दबिश के बाद उक्त अपराधी लूटे गये 15 लाख सौंपते हुए आत्मसमर्पण कर दिया।अरेराज डीएसपी रंजन कुमार ने बताया पकड़े गये दोनों अपराधियों से पूछताछ की जा रही है। वहीं भागे अन्य अपराधियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Biraul News | सुपौल-बेनीपुर के विष्णुपुर मोड़ पर Auto को घसीटते ले गया Bus चालक, भीषण भिड़ंत, कई जख्मी, DMCH Refer

जानकारी के अनुसार, सटहां बाजार स्थित पंजाब नैशनल बैंक की शाखा से गुरुवार की दोपहर लूटपाट कर भाग रहे पांच अपराधी गिरफ्तार कर लिए गए हैं। उनके पास से लूट के 15 लाख कैश और हथियार भी बरामद कर लिए गए हैं। गिरफ्तार अपराधियों में चार पश्चिम चंपारण के मझौलिया व एक पूर्वी चंपारण का है।क्या यही सुशासन है... बैंक लूट कर भाग रहे पांच अपराधियों को पुलिस ने खदेड़कर खेत से दबोचा, 15 लाख कैश बरामद

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया पांचों अपराध बाइक पर थे। बाइक से उतरते ही हथियार के बल पर बैंक में लूटपाट करने लगे। इनकी हरकत को देख बाजार के लोग सक्रिय हो गए। लोगों की गोलबंदी देख अपराधी पैदल ही सरेह की तरफ भागने लगे। इसी बीच पुलिस भी वहां पहुंच गई। और ईंख के एक खेत में अपराधियों की घेराबंदी कर दी। इसके बाद सभी अपराधियों को लूट की राशि के साथ दबोच लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Biraul News| बिरौल और गौड़ाबौराम के BEO से Show Cause,पूछा DEO ने, कौन करेगा E-Shiksha Kosh पर Photo Upload

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें