मई,18,2024
spot_img

बिहार के मंत्री विजय चौधरी के साले के घर IT और ED की रेड

spot_img
spot_img
spot_img

बिहार में जांच एजेंसी एक्टिव हो गई है। ऐसा पहले से अंदेशा था और वही हो रहा है। अभी तो यह शुरूआत है आने वाले कुछ दिन बिहार समेत पूरे देश के लिए खास होने जा रहा है  विपक्षी एकता पर बड़ा एक्शन होगा। फिलहाल, बिहार में नीतीश के मंत्री विजय चौधरी के साले पर ईडी और इनकम टैक्स की रेड हो रही है।बिहार के मंत्री विजय चौधरी के साले के घर IT और ED की रेड

पटना में शुक्रवार को विपक्षी एकता की बैठक है। इसको लेकर विभिन्न दलों के नेताओं की बैठक होने वाली है। उससे ठीक पहले बेगूसराय में जेडीयू मंत्री विजय चौधरी के साले अजय सिंह के ठिकानों पर छापेमारी हुई है।

जानकारी के अनुसार मंत्री विजय चौधरी के साले अजय कुमार सिंह के बेगुसराय स्थित आवास पर छापेमारी चल रही है।

आज सुबह से IT और ED की टीम श्री कृष्ण मोहल्ला स्थित अजय सिंह के आवास पर छापेमारी कर रही है। छापेमारी को लेकर मौजूद अधिकारी अभी कुछ भी कहने से बचते दिख रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, मंत्री विजय चौधरी के साले अजय सिंह उर्फ कारू सिंह के आवास पर पूरी टीम जुटी है। कारू सिंह के पटना, दिल्ली, उड़ीसा, बेगूसराय सहित कई ठिकानों पर रेड चल रही है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Seat | दुनिया में सिर्फ यहीं बिकता है दुल्हा...

वहीं, इस दौरान उनके आवास से लेकर मोहल्ले तक का इलाका पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है। छापेमारी नगर थाना क्षेत्र के श्री कृष्ण मोहल्ला स्थित आवास पर चल रही है।

फिलहाल यहां मौजूद कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने से परहेज करते दिख रहे हैं। अजय कुमार सिंह बेगूसराय के बड़े उद्योगपतियों में से एक हैं। विजय चौधरी के साले होने के साथ-

यह भी पढ़ें:  Purnia News| Bihar News| CSP संचालक को 4 अपराधियों ने घेरा, 5 लाख लूटे, सीने में उतार दी 15 गोलियां, मौत पर बवाल

साथ वो जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के भी काफी करीबी है। ऐसी खबर मिली है कि फिलहाल उनके आवास पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात हैं।

वहीं IT और ED के दर्जन भर से अधिक अधिकारी सुबह करीब 6 बजे ने आवास के अंदर छापेमारी कर रहे हैं। छापेमारी पूरी होने के बाद भी मामले का खुलासा होगा।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें