मई,13,2024
spot_img

Madhubani के जयनगर से कटिहार जा रही Janaki Express का समस्तीपुर में हादसा, भैंस से टकराई जानकी, मरीं, महिला का टूटा हाथ

spot_img
spot_img
spot_img
समस्तीपुर में बड़ा हादसा हुआ है। हालांकि, किसी की हताहत नहीं हुई है लेकिन एक भैंस की कटकर मौत हो गई है। वहीं एक महिला गार पंचायत के वार्ड दस निवासी रामाशीष पासवान की पत्नी मुको देवी जख्मी हो गई है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, जानकी एक्सप्रेस से भैंस टकरा गई। इससे एक महिला का हाथ टूटकर लटक गया। वहीं भैंस कट गई।

Madhubani के जयनगर से कटिहार जा रही Janaki Express का समस्तीपुर में हादसा, भैंस से टकराई जानकी, मरीं, महिला का टूटा हाथजानकारी के अनुसार, जयनगर से कटिहार जा रही जानकी एक्सप्रेस जैसे ही पूर्वी आउटर के समीप पहुंची कि घास चर रही भैंस पटरी पर आ दौड़ने लगी। पीछे से ट्रेन आ रही थी। कुछ देर बाद ट्रेन से टकरा गई और भैंस की कटकर मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार, सुबह करीब 7:30 बजे अंगारघाट रेलवे स्टेशन के समीपर एक महिला भैस चरा रही थी, भैस की रस्सी महिला के हाथ में थी। इस दौरान जैसे ही जयराम एक्सप्रेस पूर्वी आउटडोर के पास पहुंची, भैंस दौड़ने लगी और पटरी पर आ गई।

इससे भैंस ट्रेन से कट गई। वहीं भैंस को पटरी पर जाने से रोकने की कोशिश में महिला भी ट्रेन से टकरा गई जिससे उसका हाथ टूट कर झूलने लगा, जिसके बाद उसे इलाज के लिए समस्तीपुर अस्पताल ले जाया गया। महिला की पहचान अंके रुप में हुई है।

इस हादसे के बाद करीब बीस मिनट तक ट्रेन परिचालन बाधित रहा। मामले को लेकर बताया जा रहा है कि जयनगर से कटिहार जा रही जानकी एक्सप्रेस समस्तीपुर-रोसड़ा रेलखंड में अंगारघाट स्टेशन के समीप अचानक एक भैंस से टकरा गई।

इस हादसे में भैंस की कट कर मौत हो गई, जबकि एक महिला का एक हाथ टूट कर लटक गया। इसके बाद महिला के परिजनों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| Beniabad News | सुस्ता टोंक में बुजुर्ग पर "मक्के की खूनी पत्थर" Murder

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें