मई,19,2024
spot_img

जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता और MLC नीरज कुमार की तबीयत बिगड़ी, एयर एंबुलेंस से आज जाएंगे हैदराबाद

spot_img
spot_img
spot_img

जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता और एमएलसी नीरज कुमार (JDU MLC Neeraj Kumar) की तबीयत एक बार फिर से बिगड़ गई है। उनकी हालत को देखते हुए एयर एंबुलेंस से उन्हें हैदराबाद ले जाया जाएगा। हैदराबाद ले जाए जाने की तैयारी हो रही है। वहां के एआइजी हास्पिटल में उनका इलाज होगा।

जानकारी के अनुसार, पूर्व सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री एवं जदयू के विधान परिषद सदस्य नीरज कुमार की तबीयत लगातार बिगड़ती जा रही है। वह जदयू के मुख्‍य प्रवक्‍ता भी हैं। नीरज को पिछले महीने सीने में दर्द की शिकायत पर पटना के जयप्रभा मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया था।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने स्वास्थ्य के बारे में उनसे फोन पर बात की। मुख्यमंत्री के निर्देश पर स्वास्थ्य विभाग के अपर मुख्य सचिव प्रत्यय अमृत ने  हैदराबाद के एआइजी हास्पिटल से संपर्क किया। पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक नीरज बुधवार की सुबह एयर एंबुलेंस से हैदराबाद जाएंगे। पढ़िए पूरी खबर

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | डरहार नहर किनारे बांध पर गरीब रहते हैं, डूब गई बच्ची, मौत पर बवाल, शव के साथ सड़क जाम

मंगलवार देर रात अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी गई। उनका इलाज पहले से ही पटना के मेदांता अस्पताल में चल रहा था। जिसके बाद डॉक्टरों की टीम ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए हैदराबाद ले जाने का निर्देश दिया है।

उल्लेखनीय है कि नीरज कुमार की पिछले दिनों पटना के मेदांता हॉस्पिटल में ही सर्जरी हुई थी। उन्हें पेस मेकर लगाया गया था।अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद नीरज कुमार अपने मोकामा स्थित गांव छठ पूजा में गए थे और यहीं पर उन्हें कई बार स्ट्रोक आया। किसी तरह आनन-फानन में उन्हें पटना लाया गया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Police Men's Association News| दरभंगा पुलिस मेंस एसोसिएशन के नई पदाधिकारी...Kanhaiya, Rajesh, Mukesh

पटना के मेदांता हॉस्पिटल में फिलहाल वह एडमिट है और डॉक्टरों की सलाह के मुताबिक उन्हें बेहतर इलाज के लिए हैदराबाद ले जाया जाएगा।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने स्वास्थ्य के बारे में उनसे फोन पर बात की। मुख्यमंत्री के निर्देश पर स्वास्थ्य विभाग के अपर मुख्य सचिव प्रत्यय अमृत ने हैदराबाद के एआइजी हास्पिटल से संपर्क किया। पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक नीरज बुधवार की सुबह एयर एंबुलेंस से हैदराबाद जाएंगे।जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने भी उनकी सेहत के बारे में जानकारी ली है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें