मई,21,2024
spot_img

अपराधियों ने ज्वेलर्स की दुकान में घुसे अपराधियों का तांडव, 35 लाख से अधिक के आभूषण लेकर फरार

spot_img
spot_img
spot_img

मधेपुरा के सिहेश्वर में बीती रात अपराधियों ने कुमार ज्वेलर्स की दुकान को निशाना बनाया। पहले दुकान का शटर काटा फिर दुकान नें रखे करीब 35 लाख के आभूषण की चोरी कर ली। आज सुबह वारदात की जानकारी  सिंहेश्वर में जंगल में लगी आग की तरह फैल गयी और देखते ही देखते लोगों की घटनास्थल पर भारी भीड़ उमड़ पड़ी। आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा मचाया। मुख्य सड़क को जाम कर दिया। लोगों ने इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी लेकिन पुलिस ने यहां आने में करीब दो घंटे लगा दिए।

जानकारी के अनुसार, घटना की सूचना दिये जाने के बावजूद पुलिस दो घंटे बाद पहुंची मौके पर पहुंची थी जबकि घटनास्थल से सिंहेश्वर थाने की दूरी महज 500 मीटर से भी कम है। गुस्साएं लोगों ने इस घटना की उच्चस्तरीय जांच कराए जाने की मांग की। अगले दिन मंगलवार की सुबह स्थानीय लोगों की नजर दुकान पर गयी। शटर टूटा देख लोगों को यह समझने में वक्त नहीं लगा कि चोरी की घटना हुई है। लोगों ने तुरंत इस बात की सूचना कुमार ज्वेलर्स के मालिक को दी।

घटना की जानकारी लोगों ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कहा कि घटनास्थल से सिंहेश्वर थाने की दूरी आधा किलोमीटर से भी कम है लेकिन पुलिस समय पर घटनास्थल पर नहीं पहुंची। लोगों ने इस दौरान पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

यह भी पढ़ें:  Bihar News|Nawada News| उल्टी और दस्त...Diarrhea का कहर, महिला की मौत, 40 से अधिक आक्रांत

वहीं सिंहेश्वर थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। चोरों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। डॉग स्क्वार्यड और फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है। पुलिस का दावा है कि जो भी इस मामले में संलिप्त होंगे उनकी गिरफ्तारी जल्द होगी।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें